Wednesday, December 8, 2021
HomeIndia NewsCruise Drugs Case नवाब मलिक ने एनसीबी अधिकार का स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट...

Cruise Drugs Case नवाब मलिक ने एनसीबी अधिकार का स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट किया जारी, इसमें लिखा है समीर दाउद वानखेड़े

Cruise Drugs Case
इंडिया न्यूज, मुम्बई:

क्रूज ड्रग्स केस में एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक लगातार एनसीबी जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े पर हमलावर हैं। आज नवाब मलिक ने एक बार फिर से समीर वानखेड़े का मुस्लिम होने का कथित प्रमाण जारी किया। इस बार नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े का धर्म बताने के लिए स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट सार्वजनिक किया। मलिक ने दो सर्टिफिकेट को पेश किया है, जो सेंट जोसेफ हाई स्कूल और सेंट पॉल हाई स्कूल का लिविंग सर्टिफिकेट है। यह दोनों सर्टिफिकेट समीर वानखेडे के बताए जा रहे हैं। इन दोनों सर्टिफिकेट में उनका पूरा नाम समीर दाऊद वानखेड़े लिखा है।

Cruise Drugs Case

इस सर्टिफिकेट के जरिए नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर मुस्लिम होने का आरोप लगाया। इसके अलावा मलिक ने वानखेड़े पर जाली नोट नेटवर्क के भी आरोप लगाए हैं। नवाब मलिक ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा है कि सच का आइना जमाने को दिखाते जाएंगे। झूठ की सारी दीवारों को गिराते जाएंगे।

इतना ही नहीं, नवाब मलिक ने दावा किया कि खान और वानखेड़े के बीच पुराना रिश्ता है। इसके अलावा मलिक ने एनसीबी के गवाह केपी गोसावी और दिल्ली के एक ‘मुखबीर’ के कथित चैट को भी ट्वीट किया, जिसमें कहा गया ‘वे उन लोगों को फंसाने की योजना बना रहे थे जो कॉर्डेलिया क्रूज पर पार्टी में शामिल होने जा रहे थे।

Read More : Sapna Choudhary New Song ‘पतली कमर’ को रिलीज होते मिले लाखों व्यूज

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE