होम / Director Ali Akbar अपनाएंगे हिंदू धर्म

Director Ali Akbar अपनाएंगे हिंदू धर्म

India News Editor • LAST UPDATED : December 11, 2021, 6:06 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Director Ali Akbar : मलयाली फिल्मों के निर्देशक अली अकबर ने हिंदू धर्म अपनाने का एलान किया है। उन्होंने यह एलान कि वह जल्द ही अपनी पत्नी के साथ हिंदू धर्म को अपनाूएंगें। उन्होंने फेसबुक पर लाइव आकर यह घोषणा कि वे इस्लाम धर्म का त्याग कर रहे हैं। हाल ही में एक भारत के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत समेत 13 जवानों की वीरगति ने पूरे देश को गम में डाल दिया है।

वहीं इनके बारे में कुछ इस्लामी लोग इन वीरों को निशाना बना रहे हैं, जिससे निराश होकर अली अकबर ने यह फैसला किया और फेसबुक पर लाइव आकर मुस्लिम धर्म छोड़ने का एलान किया है। (Director Ali Akbar)

फेसबुक लाइव में आकर किया ऐलान (Director Ali Akbar)

अली अकबर ने बिपिन रावत की वीरगति का लाइव वीडियो बनाया था, जिस पर कुछ कट्टरपंथियों ने हंसने सीडीएस रावत का मजाक उड़ाने की कोशिश की थी। लोगों के इसी रवैये से अली अकबर की भावनाएं आहत हुई और उन्होंने फेसबुक लाइव में आकर इस बारे में बात की। शहीद बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देते हुए अली अकबर ने कहा, कि इस बात को कभी स्वीकार नहीं किया जा सकता है और इसलिए मैं अपना धर्म छोड़ रहा हूं। मेरे और मेरे परिवार का कोई धर्म नहीं है।

अली ने आगे कहा, कि इस्लाम के सबसे ऊंचे धर्मगुरुओं और नेताओं ने भी देशद्रोहियों के इस तरह के कार्यों का विरोध नहीं किया है, जिन्होंने एक बहादुर सैन्य अधिकारी का अपमान किया है और वह इसी चीज को स्वीकार नहीं कर सकते हैं। उनका अब धर्म से विश्वास उठ गया है। आज मैं जन्म से मिले एक कपड़े को फेंक रहा हूं। आज से मैं मुसलमान नहीं हूं। मैं सिर्फ भारत का नागरिक हूं। मेरा ये फैसला उन लोगों को जवाब है, जिन्होंने भारत के खिलाफ इमोजी पोस्ट किए थे। (Director Ali Akbar)

फेसबुक ने अली के अकाउंट को सस्पेंड किया (Director Ali Akbar)

अली अकबर ने अपने इस फेसबुक लाइफ में मुस्लिम यूजर्स को जमकर फटकार भी लगाई, जो बिपिन रावत के लिए गलत भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे। वहीं, अब कुछ लोग अली अकबर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बिपिन रावत की मौत के बाद अली अकबर अपने फेसबुक अकाउंट से लाइव आए थे, लेकिन फेसबुक की तरफ से उनके अकाउंट को सस्पेंड कर दिया

और फेसबुक की तरफ से उनके पोस्ट को नस्लीय बताया गया। लेकिन तब तक अली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसी वजह से अली अकबर ने अपना नया अकाउंट बनाया और सीडीएस की मौत पर मुस्कुराने वालों को दंडित करने की बात कही है।

Also Read : Omicron Positivity Rate in India कोरोना के बढ़ रहे मरीज, क्या फिर से लग सकता है लॉकडाउन

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US Elections 2024: चीन कर रहा आगामी अमेरिकी चुनाव में हस्तक्षेप करने का प्रयास, बीजिंग में एंटनी ब्लिंकन का दावा -India News
US TikTok Ban: टिकटॉक के जनरल काउंसल छोड़ेंगे पद, अमेरिकी कानून से लड़ने पर करेंगे ध्यान केंद्रित -India News
Shahnawaz Hussain: पिछड़े वर्ग में मुस्लिमों को जानबूझकर शामिल किया गया, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का दावा -India News
Jairam Ramesh: ‘कांग्रेस वीवीपैट के अधिक से अधिक उपयोग पर अभियान जारी रखेगी’, जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी -India News
Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी- Indianews
Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews
PM Modi Road Show: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद -India News
ADVERTISEMENT