होम / एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस ने की अमित शाह से मुलाकात, लिया ये बड़ा फैसला

एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस ने की अमित शाह से मुलाकात, लिया ये बड़ा फैसला

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : June 5, 2023, 11:40 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shinde-Fadnavis Meet Amit Shah, नई दिल्ली: महाराष्ट्र की राजनीति में पिछले साल आया तूफ़ान अब शांत हो गया है। हालांकि, समय-समय पर महाविकास अघाड़ी के नेता ये दावा करते हैं कि जल्द ही शिंदे सरकार गिर जाएगी। मगर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और शिंदे का गठबंधन और भी मजबूत होता हुआ दिखाई दे रहा है। राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे इसी गठबंधन को और मजबूत करने के लिए रविवार को दिल्ली दौरे पर आए थे।

एकनाथ शिंदे ने किया ट्वीट

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बीते दिन रविवार, 4 मई को दिल्ली में केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। सीएम एकनाथ शिंदे ने ट्वीट कर कहा, “हमने तय किया है कि शिवसेना और बीजेपी लोकसभा, विधानसभा, स्थानीय निकाय चुनाव सहित आगामी सभी चुनाव मिलकर लड़ेंगी।”

भाजपा-शिवसेना गठबंधन में लड़ेंगे आगामी चुनाव

अमित शाह के साथ हुई इस बैठक में प्रदेश की राजनीति को लेकर बड़ा फैसला लिया गया है। एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस की केंद्रीय ग्रह मंत्री के साथ हुई इस बैठक में यह तय हुआ है कि आगामी सभी चुनाव भाजपा और शिवसेना गठबंधन में लड़ेंगे। इन चुनाव में लोकसभा, विधानसभा तथा स्थानीय निकाय के चुनाव भी शामिल हैं।

Also Read: बालासोर दुर्घटनास्थल पर ठीक हुआ ट्रैक, शुरू हुई ट्रेनों की आवाजाही

लेटेस्ट खबरें