होम / Fashion Tips: वेस्टर्न ड्रेस के साथ ऐसे डिजाइन वाले इयररिंग्स को करें कैरी और दिखे क्लासी

Fashion Tips: वेस्टर्न ड्रेस के साथ ऐसे डिजाइन वाले इयररिंग्स को करें कैरी और दिखे क्लासी

Divya Gautam • LAST UPDATED : November 12, 2022, 7:31 pm IST
वेस्टर्न ड्रेस पहनना हम सभी को बेहद पसंद होता है और इसे स्टाइल करने के लिए हम कई तरीके की स्टाइलिंग टिप्स को फॉलो करते हैं। बात अगर स्टाइलिंग की करें तो आजकल तरह-तरह के इयररिंग्स आपको मार्केट में नजर आ जाएंगे, लेकिन क्या आप जानती हैं कि किस तरह की ड्रेस के साथ आपको कैसे स्टाइल वाले इयररिंग्स को कैरी करना है ताकि आपका लुक अप-टू-डेट नजर आए।

इस तरह के इयररिंग्स आप फ्लेयर वाली किसी भी ड्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं। बता दें कि अगर आपका चेहरा गोल है और आप छोटे इयररिंग्स पहनना पसंद करती हैं तो आप इस तरह के डिजाइन वाले इयररिंग्स को चुन सकती हैं

टेसल ड्राप इयररिंग्स 

देखने में ऐसे इयररिंग्स बेहद स्टाइलिश नजर आते हैं। बता दें कि ऐसा डिजाइन आप शोर्ट ड्रेस के साथ या हैवी थाई हाई स्लिट कट ड्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं। साथ ही ऐसे इयररिंग्स के साथ मेकअप को पीच या न्यूड में रखें।

Earrings Design | इयररिंग्स के नए डिजाइन | Earrings Ke Latest  Design-वेस्टर्न ड्रेस के साथ ऐसे डिजाइन वाले इयररिंग्स को करें कैरी

हूप इयररिंग्स 

वैसे तो इस तरह के इयररिंग्स हर तरह की ड्रेस के साथ बेहद खूबसूरत नजर आता है, लेकिन इसमें आपको कई तरह के और भी डिजाइन आसानी से मिल जाएंगे। अगर आपका चेहरा गोल है तो इस तरह के इयररिंग्स आपके चेहरे पर बेहद खिलकर नजर आएंगे।

इसी के साथ अगर आपको वेस्टर्न ड्रेस के साथ स्टाइल करने के लिए इयररिंग्स के ये डिजाइंस और उनसे जुड़ी स्टाइलिंग टिप्स पसंद आए हो तो इस आर्टिकल को लाइक करना बिल्कुल भी न भूलें। साथ ही कमेंट कर अपनी राय हम तक पहुंचाए और ऐसे अन्य आर्टिकल को पढ़ने के लिए हरजिंदगी को फॉलो करें।

Classic Bulletin - News Details

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT