होम / Fashion Tips: सलवार कमीज के ये डिजाइंस आपको देंगे खूबसूरत पार्टी लुक

Fashion Tips: सलवार कमीज के ये डिजाइंस आपको देंगे खूबसूरत पार्टी लुक

Divya Gautam • LAST UPDATED : November 29, 2022, 7:55 pm IST
सलवार कमीज को कैरी करना तो हम महिलाओं के लिए आसान भी होता है और अब बाजार में डिजाइनर सलवार कमीज की इतनी वैरायटी आ गई हैं कि हमारे पास अब विकल्पों की कमी भी नहीं है वैसे तो बाजार में अब एक से बढ़कर एक रेडीमेड सलवार सूट मिल जाते हैं, मगर अभी भी हम महिलाओं में अपने हिसाब से आउटफिट्स को डिजाइन कराने का क्रेज कम नहीं हुआ है। ऐसे में वेडिंग पार्टी आउटफिट की बात हो, तो हम अपने लुक्स को लेकर कुछ ज्यादा ही एलर्ट हो जाते हैं चलिए जानते है इन लुक्स के बारे में-
डिजाइनर कुर्ता विद पैंट 

आजकल एंब्रॉयडरी और गोटा वर्क का ट्रेंड काफी चलन में है और यह काफी लाइट वेट होता है, मगर दिखने में यह सलवार कमीज को हैवी लुक देता है।

इस तरह का वर्क वेल्‍वेट, सिल्क और कॉटन फैब्रिक पर देखा जा रहा है। आपको बाजार में इस तरह की सलवार कमीज की अच्छी वैरायटी देखने को मिल जाएगी।

कश्मीरी सलवार कमीज 

वैसे भी आजकल कश्मीरी थ्रेड वर्क को हम महिलाओं के बीच में काफी पसंद किया जा रहा है। साड़ी से लेकर सलवार कमीज तक में आपको कश्मीरी एंब्रॉयडरी देखने को मिल जाएगी।

कश्मीरी एंब्रॉयडरी के साथ गोटा वर्क, कट दाना वर्क और सीक्वेंस वर्क भी बहुत अच्छा लगता है। आपको बाजार में रेडीमेड कश्मीरी एंब्रॉयडरी वाले फैब्रिक मिल जाएंगे, आप इन्‍हीं से अपने लिए सलवार कमीज या फिर ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन जैसे फ्लोर लेंथ अनारकली सूट भी बनवा सकती हैं।

डिजाइनर अनारकली सूट 

इस तरह के सिंपल अनारकली सूट के साथ आप हैवी ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं और अपने लुक को ज्यादा बेहतर बना सकती हैं।

आपको बाजार में इससे मिलते-जुलते अनारकली सूट मिल जाएंगे, मगर आप चाहें तो अनारकली सूट को आप किसी लोक फैशन डिजाइनर से डिजाइन भी करवा सकती हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.