होम / Fashion Tips: स्टोन इयररिंग्स के ये डिजाइंस आप जरूर करें अपने ज्वेलरी कलेक्शन में शामिल

Fashion Tips: स्टोन इयररिंग्स के ये डिजाइंस आप जरूर करें अपने ज्वेलरी कलेक्शन में शामिल

Divya Gautam • LAST UPDATED : November 27, 2022, 8:08 pm IST
सजना और सवरना तो हम सभी को बेहद पसंद होता है और इसके लिए आए दिन हम तरह-तरह की मार्केट्स को एक्स्प्लोर करती हैं। वहीं ऑउटफिट के बाद लुक को स्टाइल करते समय बारी आती है ज्वेलरी सिलेक्शन की बता दें कि आजकल ज्वेलरी में स्टोन वाले इयररिंग्स को काफी पसंद किया जा रहा है इसलिए आज हम आपको दिखने वाले हैं स्टोन वर्क वाले इयररिंग्स के कुछ लेटेस्ट डिजाइंस, जिन्हें आप भी कर सकती हैं ट्राई और बढ़ा सकती हैं अपने लुक की खुबसुरती।
सहारा इयररिंग्स

बता दें कि इस तरीके के इयररिंग्स को सहारा इयररिंग्स कहा जाता है। बता दें कि अगर आपका चेहरा गोल और चबी तो ऐसा डिजाइन आप पर बेस्ट नजर आएगा। इस तरीके के पर्ल के साथ स्टोन वर्क वाले इयररिंग्स आपको करीब 500 रुपये से लेकर 1500 रुपये तक में आसानी से मिल जाएंगे।

जरकन इयररिंग्स

आजकल जरकन को काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि इस तरीके का डिजाइन आपको करीब 2000 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगा। ऐसा डिजाइन खासकर वेस्टर्न टच पार्टी वियर ऑउटफिट के साथ आप ट्राई कर सकती हैं।

झुमकी इयररिंग्स

अगर आप सिंपल चीजें स्टाइल करना पसंद करती हैं तो ऐसा डिजाइन आपके लिए बेस्ट रहेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि इस तरीके का डिजाइन हर तरह के फेस शेप और ड्रेस के साथ खूबसूरत नजर आता है। बता दें कि ऐसा मिलता-जुलता डिजाइन आपको करीब 500 रुपये तक से लेकर 1500 रुपये के बीच रहेगा।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.