होम / Flipkart Dussehra Sale 2023: IPhone समेत इन स्मार्टफोन पर मिल रहा तगड़ा Discount, जानें किस पर कितनी छूट

Flipkart Dussehra Sale 2023: IPhone समेत इन स्मार्टफोन पर मिल रहा तगड़ा Discount, जानें किस पर कितनी छूट

Deepika Gupta • LAST UPDATED : October 22, 2023, 12:59 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Flipkart Dussehra Sale 2023: फ्लिपकार्ट दशहरा सेल शुरू होने में बस कुछ ही दिन बाकि हैं। ये साल की सबसे बड़ी सेल होती है। इसे हमेशा Flipkart Dussehra Sale 2023 के नाम से शुरू किया जाता है, जो कि आज से शुरू हो रही है और 29 अक्टूबर तक होंगी। फ्लिपकार्ट और अमेजन दोनों ही ई-कॉमर्स साइट की सेल एक ही दिन शुरू हो रही है, जहां दोनों के बीच डील का मुकाबला भी देखने को मिलेगा। इस बार फ्लिपकार्ट पर इमर्सिव ऑफर्स देखने को मिलेंगे। ये ऑफर्स बजट स्मार्टफोन्स जैसे कि एप्पल iPhone 14, और गूगल पिक्सल 7 प्रो जैसे फोन पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। आइए जानते हैं किस फोन को कितना डिस्काउंट मिल रहा..

Samsung Galaxy A05s

भारतीय बाजार में सैमसंग के इस नए फोन की कीमत 6GB + 128GB कन्फ़िगरेशन ऑप्शन के लिए 14,999 रुपए रखी गई है। लेकिन इस बार सेल में आपको भर भर के डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, ए-सीरीज का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन देश में सैमसंग शॉप के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध है। इसे लाइट वायलेट , लाइट ग्रीन और ब्लैक कलर वेरिएंट्स में खरीदा जा सकता है।

Apple iPhone 14 Pro (256 GB)

ये स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर ₹1.29 लाख में मिल रहा है। कस्टमर्स इस फोन पर Flipkart Dussehra Sale 2023 में अच्छी खासी छूट पा सकते हैं।

Google Pixel 7 Pro

फ्लिपकार्ट की सेल लाइव के समय इस स्मार्टफोन की कीमत कम हो गई है, जो कि फिलहाल ₹84,999 है। तो आप इस सेल में इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें – Electric Scooters: त्योहार के सीजन में इन इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर मिल रही है बंपर छूट, जानिए कैसे कर सकते है बचत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT