होम / विदेशी यात्री ने Air India में काटा बवाल, क्रू मेंबर से मारपीट कर तोड़ा गेट

विदेशी यात्री ने Air India में काटा बवाल, क्रू मेंबर से मारपीट कर तोड़ा गेट

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : July 12, 2023, 1:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Passenger Misbehaved Crew Member: बीते काफी महीनों में फ्लाइट में क्रू मेंबर्स के साथ यात्रियों द्वारा बदसलूकी के कई मामले सामने आए हैं। हाल ही एयर इंडिया की फ्लाइट से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। दरअसल, टोरंटो से दिल्ली आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में एक क्रू मेंबर के साथ गाली-गलौज, फ्लाइट में सिगरेट पीने, टॉयलेट का गेट तोड़ने और बदतमीजी करने के आरोप में पैसेंजर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। ये विदेशी यात्री नेपाल का नागरिक है। इस व्यक्ति का नाम महेश पंडित बताया जा रहा है।

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

समाचार एजेंसी ANI के अनुसार, फ्लाइट में ट्रैवल कर रहे इस विदेशी यात्री ने क्रू मेंबर्स को गाली दी। जिसके बाद उसे फ्लाइट के अंदर सिगरेट पीने पर रोकने को लेकर गया। यात्री के प्लेन हंगामा करना शुरू कर दिया। बता दें कि बड़ी मुश्किल से उसे काबू में किया गया। बता दें कि खिलाफ मामला और आरोपी यात्री के दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ यात्री पर Air India फ्लाइट के टॉयलेट का दरवाजा तोड़ने का भी आरोप लगाया गया है।

फ्लाइट के टॉयलेट का तोड़ा गेट

बता दें कि खबर के अनुसार, पीड़ित क्रू मेंबर आदित्य कुमार ने बताया कि टोरोंटो से दिल्ली जा रहे एक यात्री महेश पंडित ने पहले अपनी सीट बदली। जिसके बाद एक क्रू मेंबर के साथ गाली-गलौज करने लगा। जिसके बाद उस विदेशी यात्री ने फ्लाइट के टॉयलेट में जाकर सिगरेट पी। इस दौरान जब टॉयलेट का दरवाजा खोला गया। तो यात्री ने बदतमीजी करते हुए क्रू मेंबर को धक्का मारा और फिर अपनी सीट की ओर भाग गया। वहां जाने के बाद उसने फ्लाइट में जमकर हंगामा काटा। इसके साथ ही टॉयलेट के गेट 3F-RC को भी तोड़ दिया। जिसके बाद 10 पैसेंजर की मदद से उसे काबू में किया गया।

Also Read: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.