होम / Ileana D'Cruz Baby Boy: इलियाना डिक्रूज ने बच्चे को दिया जन्म, सोशल मीडिया पर शेयर कर जाहिर की खुशी

Ileana D'Cruz Baby Boy: इलियाना डिक्रूज ने बच्चे को दिया जन्म, सोशल मीडिया पर शेयर कर जाहिर की खुशी

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : August 6, 2023, 9:14 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ileana D’Cruz Baby Boy: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अपने सोशल हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए सबको सरप्राइज दिया है। इलियाना डिक्रूज अब मां बन चुकी हैं। जब फैंस ने एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी की खबर सुनी थी, तभी से फैंस को उनके मां बनने का इंतजार था। जो अब जाकर खत्म हुआ। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बेटे का नाम भी पोस्ट में बता दिया है।

1 अगस्त को इलियाना ने बच्चे को दिया जन्म

इलियाना डिक्रूज ने 1 अगस्त 2023 को बेटे को जन्म दिया है। यानि पांच दिनों के बाद अदाकारा ने यह खबर सोशल मीडिया पर शेयर कर जानकारी दी है। 5 अगस्त यानि शनिवार को एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने मां बनने की खुशी जाहिर की। इसके साथ ही अपने बच्चे की पहली फोटो भी शेयर की है। पोस्ट में इलियाना ने लिखा है कि, ‘कोई भी शब्द यह नहीं बता सकता कि हम अपने प्यारे बेटे का दुनिया में स्वागत करके कितना खुश हैं। दिल भर आया है।’

यूजर्स ने दिया बधाई

यह पोस्ट सामने आने के बाद इलियाना को बधाई देने के लिए लोगों की लाइन लग गई है। इसके साथ ही कई यूजर्स उनसे बेटे के नाम का मतलब भी पूछ रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस ने बेटे का नाम काफी अजीब रखा है। जानकारी के लिए बता दें कि, इलियाना ने अब तक शादी नहीं की है यह बेटा उनके बॉयफ्रेंड का है।

कौंन है इलियाना डिक्रूज?

इलियाना डिक्रूज बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। इन्होने अपने करियर की शुरुआत साउथ फिल्मों से किया था। फिर 2012 में रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘बर्फी’ से डेब्यू करके इलियाना ने बॉलीवुड में भी अपनी जगह बना ली हैं। ‘बादशाहो’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘रुस्तम’ और ‘पागलपंती’ जैसी मूवीज में वह काम कर चुकी हैं।

 

ये भी पढ़े- सुष्मिता सेन ने ललित मोदी संग रिश्ते की अफवाह पर तोड़ी चुप्पी, ‘गोल्ड डिगर’ कहने वालों को दिया करारा जवाब

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT