होम / London: लंदन बस स्टॉप पर भारतीय मूल की महिला की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार -India News

London: लंदन बस स्टॉप पर भारतीय मूल की महिला की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार -India News

Raunak Kumar • LAST UPDATED : May 14, 2024, 10:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), London: उत्तर-पश्चिम लंदन में मंगलवार (14 मई) को एक बस स्टॉप पर इंतजार कर रही 66 वर्षीय भारतीय मूल की महिला की हत्या का आरोप 22 वर्षीय व्यक्ति पर लगाया गया था। जिसके बाद सुनवाई के दौरान उसे हिरासत में भेज दिया गया। राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा में चिकित्सा सचिव के रूप में अंशकालिक काम करने वाली अनीता मुखी पिछले हफ्ते लंदन के एजवेयर इलाके में बर्न्ट ओक ब्रॉडवे बस स्टॉप पर इंतजार कर रही थीं। जब जलाल देबेला ने कथित तौर पर उनकी छाती और गर्दन पर चाकू से वार किया। वह लंदन के ओल्ड बेली कोर्ट में पेश हुए और अगस्त में होने वाले मामले की अगली सुनवाई में दोषी या गैर-दोषी होने की अपनी याचिका दायर करेंगे।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बता दें कि, मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने कहा कि बर्न्ट ओक ब्रॉडवे में चाकूबाजी की रिपोर्ट के लिए गुरुवार (9 मई) को लगभग 11:50 बजे पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने कहा कि अधिकारी, लंदन एम्बुलेंस सेवा और लंदन की एयर एम्बुलेंस सभी घटनास्थल पर मौजूद थे। जहां एक 66 वर्षीय महिला का चाकू के घाव का इलाज किया गया था। दुख की बात है कि आपातकालीन सेवाओं के सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उसके परिवार को सूचित कर दिया गया है।

Swati Maliwal: क्या राजनीतिक पार्टियों में महिला कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी होती है ? जानें जनता की राय

भारतीय मूल की महिला का हत्या

बता दें कि जलाल देबेला को 9 मई को उत्तरी लंदन के कॉलिंडेल क्षेत्र में हत्या के संदेह में गिरफ्तार किया गया। साथ ही उन पर अनीता मुखी की हत्या और आक्रामक हथियार रखने का भी आरोप लगाया गया। क्राउन प्रॉसिक्यूशन सर्विस ने अदालत को बताया कि मौत का प्रारंभिक कारण छाती और गर्दन के सामने तेज बल की चोटें पाया गया है। वहीं अनीता मुखी के परिवार ने एक बयान में कहा कि 66 साल की अनिता मुखी एक विवाहित मां और अपने परिवार के प्रति समर्पित दादी थीं। जिन्होंने एनएचएस में चिकित्सा सचिव के रूप में अंशकालिक काम भी किया था। परिवार इस कठिन समय में गोपनीयता की मांग करता है।

POK में लगें आजादी के नारे, सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों में से 3 की मौत कई घायल- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच फ्रांस में मस्ती करती दिखीं Malaika Arora, इस तरह की तस्वीरें की शेयर -IndiaNews
JEE Advance के रिजल्ट जारी, IIT दिल्ली जोन की वेद लाहोटी ने किया टॉप; यहां देखें परिणाम-Indianews
वह अभी भी माचो मैन हैं…, Amitabh Bachchan के साथ काम करने पर Chhaya Kadam -IndiaNews
Hrithik Roshan ने Kangana Ranaut के थप्पड़ विवाद पर किया रिएक्ट, सालों पहले थी दुश्मनी – IndiaNews
Israel-Hamas War: इजराइल ने हमास के बंधको की हत्या वाले दावों को किया खारिज, लगाए ये गंभीर-Indianews
विल स्मिथ के क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने पर Kangana Ranaut ने की तारीफ, देखें लोगों का रिएक्शन -IndiaNews
Narendra Modi: पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे ट्रांसजेंडर कम्यूनिटी से लेकर ये दिग्गज, यहां देखें लिस्ट-Indianews
ADVERTISEMENT