होम / बीच सड़क पर अधिकारी को रोककर 'कुत्ते' की तरह भौंकने लगा शख्स, बताया- राशन कार्ड में 'दत्ता' की जगह लिखा 'कुत्ता'  

बीच सड़क पर अधिकारी को रोककर 'कुत्ते' की तरह भौंकने लगा शख्स, बताया- राशन कार्ड में 'दत्ता' की जगह लिखा 'कुत्ता'  

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 20, 2022, 10:49 am IST

Name In Ration Card:  पश्चिम बंगाल से एक अजीबो-गरीब हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक बीच सड़क पर सरकारी अधिकारी की गाड़ी रोककर कुत्ते की तरह भौंकने लगा। दरअसल, यह पूरा मामला राशन कार्ड से जुड़ा हुआ है। इस शख्स का नाम राशन कार्ड में गलत लिखा हुआ है। जिस कारण इसने इस तरह की हरकत की है। राशन कार्ड में शख्स का सरनेम ‘दत्ता’ की जगह ‘कुत्ता’ लिखा हुआ है। कई बार वह इसकी शिकायत करने इसे बदलवाने के लिए सरकारी दफ्तर गया, मगर नाम ठीक नहीं किया गया।

बीच सड़क पर कुत्ते की तरह भौंकने लगा शख्स  

आपको बता दें कि इस शख्स का पूरा नाम श्रीकांत दत्ता है। जब कई बार सरकारी दफ्तर जाने पर इसका नाम नहीं बदला गया तो इसने शिकायत का एक नया तरीका निकाला। वह बीच सड़क पर सरकारी ऑफिसर की गाड़ी रोककर कुत्ते की तरह भौंकने लगा। हालांकि अधिकारी ने शख्स को रोकने की कोशिश की मगर वह नहीं रूका और लगातार भौंकता रहा। जिसके बाद अधिकारी ने पूरा मामला समझा और नाम में हुई गलती मे जल्द सुधार करने का आश्वासन दिया। बता दें कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

पहली भी हो चुकी नाम के साथ गलती

श्रीकांत दत्ता ने कहा कि यह पहली बार नहीं हुआ है उसके नाम के साथ गलती हुई है। दत्ता ने जब पहले राशन कार्ड के लिए अप्लाई किया था, तो उस वक्त कार्ड में श्रीकांत दत्ता की जगह श्रीकांत मंडल लिखा हुआ था। शख्स ने बताया कि “मैंने सुधार की अर्जी दी तो इस बार राशन कार्ड पर श्रीकांत दत्ता के बदले श्रीकांत कुमार कुत्ता लिखा आया। बार-बार सुधार के लिए कहने के बाद भी अब तक सुधार नहीं किया गया है. इसी के चलते उन्होंने यह रास्ता अपनाया।”

लोगों ने बताई कर्मचारियों की बड़ी गलती

बता दें कि सोशल मीडिया पर श्रीकांत दत्ता का यह वीडियो वायरल होने के बाद लोग इस गलती को उसका ‘सामाजिक अपमान’ बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि ऐसी हरकत के लिए सरकारी कर्मचारी को सजा मिलनी चाहिए। कई लोग इस मामले को बड़ी ही गंभीरता के साथ ले रहे हैं। तो की लोग इसे हंसकर टाल रहे हैं। काफी यूजर्स ने इसे कर्मचारियों की बड़ी गलती बताया है।

Also Read: गुजरात में चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, कुछ देर में पहुंचेंगे सोमनाथ मंदिर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT