होम / 5 जून को अयोध्या में होने वाली 'जन चेतना रैली' रद्द, बृजभूषण ने फेसबुक पर दी जानकारी

5 जून को अयोध्या में होने वाली 'जन चेतना रैली' रद्द, बृजभूषण ने फेसबुक पर दी जानकारी

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : June 2, 2023, 1:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Brij Bhushan Singh Facebook Post, नई दिल्ली: पहलवानों के समर्थन में बुलाई गई महापंचायत का आज शुक्रवार, 2 जून को दूसरा दिन है। वहीं WFI चीफ बृजभूषण शरण सिंह के समर्थन में अयोध्या में 5 जून को बुलाई गई महारैली को रद्द कर दिया गया है। बृजभूषण ने 5 जून को होने वाली जन चेतना रैली में 11 लाख लोगों के इकट्ठा होने का दावा किया था। ये जन चेतना महारैली अयोध्या के रामकथा पार्क में होनी थी। एक फेसबुक पोस्ट के जरिए उन्होंने रैली रद्द होने की जानकारी दी है।

“राजनीतिक विरोधियों ने मुझ पर झूठे आरोप लगाए”

WFI अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने फेसबुक पर लिखा, “मेरे प्रिय शुभचिंतकों! आपके समर्थन के साथ पिछले 28 वर्षों से लोकसभा के सदस्य के रूप में सेवा की है। मैंने सत्ता और विपक्ष में रहते हुए सभी जातियों, समुदायों और धर्मों के लोगों को एकजुट करने का प्रयास किया है। इन्हीं कारणों से मेरे राजनीतिक विरोधियों और उनकी पार्टियों ने मुझ पर झूठे आरोप लगाए हैं।”

SC के गंभीर निर्देशों का सम्मान…- बृजभूषण

बृजभूषण ने आगे अपने पोस्ट में लिखा, “वर्तमान स्थिति में कुछ राजनीतिक दल विभिन्न स्थानों पर रैलियां कर प्रांतवाद, क्षेत्रवाद और जातीय संघर्ष को बढ़ावा देकर सामाजिक समरसता को भंग करने का प्रयास कर रहे हैं। उद्देश्य यह है कि 5 जून को अयोध्या में एक संत सम्मेलन आयोजित करने का निर्णय लिया गया। ताकि पूरे समाज में फैल रही बुराई पर विचार किया जा सके, लेकिन अब जबकि पुलिस आरोपों की जांच कर रही है। सुप्रीम कोर्ट के गंभीर निर्देशों का सम्मान करते हुए  “जन चेतना महाराली, 5 जून, अयोध्या चलो” कार्यक्रम कुछ दिनों के लिए स्थगित कर दिया गया है।”

उन्होंने आगे कहा, “इस मुद्दे पर सभी धर्मों, जातियों और क्षेत्रों के लाखों समर्थकों और शुभचिंतकों ने विनम्र तरीके से मेरा समर्थन किया है। इसलिए मैं सबका आभार व्यक्त करते हुए विश्वास दिलाता हूं कि मैं और मेरा परिवार हमेशा आपका कर्जदार रहेगा। आपका बृजभूषण शरण सिंह।”

“मैं और मेरा परिवार हमेशा आपका कर्जदार रहेगा”

बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, “इस मुद्दे पर सभी धर्मों, जातियों और क्षेत्रों के लाखों समर्थकों और शुभचिंतकों ने विनम्र तरीके से मेरा समर्थन किया है। इसलिए मैं सबका आभार व्यक्त करते हुए विश्वास दिलाता हूं कि मैं और मेरा परिवार हमेशा आपका कर्जदार रहेगा। आपका बृजभूषण शरण सिंह।”

Also Read: आरोपी साहिल का फोन खोलेगा राज, कॉल रिकॉर्ड से पता चलेगा हत्याकांड से पहले किस-किस से की थी बात!

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT