होम / Karwa Chauth 2022: बॉलीवुड में कुछ सेलेब्स ऐसे भी है जो अपनी पत्नी के लिए व्रत रखते हैं, देखे तस्वीरें

Karwa Chauth 2022: बॉलीवुड में कुछ सेलेब्स ऐसे भी है जो अपनी पत्नी के लिए व्रत रखते हैं, देखे तस्वीरें

Divya Gautam • LAST UPDATED : October 13, 2022, 8:34 pm IST

आज 13 अक्तूबर को पूरे देश में करवा चौथ का पर्व बड़ी धूम-धाम से मनाया जा रहा है। इस त्योहार की रौनक में बॉलीवुड कैसे पीछे रह सकता है, जहां कुछ अभिनेत्रियां हमेशा की तरह अपने पतियों के लिए व्रत रख वही कुछ अभिनेत्री ऐसे भी है जो अपना पत्नी के लिए व्रत रखते है। आइए जानते है कौन है ये बेस्ट हस्बेंडस ऑफ बॉलीवुड-

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय 

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय  बॉलीवुड के बेहतरीन कपल्स में से एक हैं, दोनों का साथ और प्यार हर किसी का ध्यान खींचता है 2007 में दोनों शादी की थी अभिषेक बच्चन ने 2018 में बताया था कि वह ऐश्वर्या के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हैं इतना ही नहीं एक्टर ने ट्वीट के जरिए दूसरे पतियों को भी ऐसा करने के लिए कहा था।

 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह भी अपनी पत्नी और दीपिका पादुकोण के लिए करवा चौथ पर भूखे-प्यासे रहते हैं, रणवीर ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वो दीपिका की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत करते हैं, जबकि दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के लिए करवा चौथ का व्रत नही रखती है।

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप

आयुष्मान खुराना ने साल 2008 में ताहिरा कश्यप से शादी की थी, वो भी करवा चौथ का व्रत रखने वाले सेलेब्स में से एक है, साल 2018 में एक इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान ने बताया था, ‘पिछले दो साल से हम साथ में करवा चौथ का व्रत रख रहे हैं यह पहली बार है, जब ताहिरा व्रत नहीं रख पा रही हैं इसलिए मैंने अकेले ही यह व्रत करने का फैसला लिया बता दें कि 2018 में ताहिरा को ब्रैस्ट कैंसर डिटेक्ट हुआ था, जिसके चलते वे व्रत नहीं रख पाई थीं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली भी अपनी पत्नी के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हैं, साल 2017 में दोनों शादीृ की थी विराट भी अनुष्का की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हैं, विराट ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात का खुलासा किया था।

 

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी 

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बीच कितनी मोहब्बत है ये बताने की जरूरत ही नहीं है, इनकी शादी के 13 साल हो गए है, शिल्पा जहां राज के लिए करवा चौथ का व्रत रखती हैं तो उनके पति भी अपनी पत्नी की लंबी उम्र के लिए हर साल करवा चौथ का व्रत रखते हैं।

ये भी पढ़े- कपिल शर्मा का करवाचौथ पर पत्नी को महंगा गिफ्ट, भारती सिंह ने भी की डिमांड

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.