होम / Manipur Violence: हथियारबंद हमलावरों ने की CRPF के कोबरा कमांडो की गोली मारकर हत्या, आयकर विभाग के अधिकारी की भी मौत

Manipur Violence: हथियारबंद हमलावरों ने की CRPF के कोबरा कमांडो की गोली मारकर हत्या, आयकर विभाग के अधिकारी की भी मौत

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : May 6, 2023, 7:45 am IST

Manipur Violence: मणिपुर के चुराचांदपुर जिले में बीते दिन शुक्रवार, 5 मई को छुट्टी पर गए एक सीआरपीएफ के कोबरा कमांडो की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कुछ हथियारबंद हमलावरों ने उनके गांव में घुसकर उन्हें गोली मार दी। वहीं मणिपुर में हो हिंसा के दौरान इंफाल में तैनात आयकर विभाग के एक अधिकारी की भी मौत हो गई है।

पुलिस अधिकारियों ने जानकारी दी कि 204वीं कोबरा बटालियन की डेल्टा कंपनी के कांस्टेबल चोंखोलेन हाओकिप की बीते दिन दोपहर करीब 2-3 बजे मौत हो गई है। वरिष्ठ अधिकारियों ने घटना की जानकारी देते गुए बताया कि किन परिस्थितियों में कोबरा कबांडो को मारा गया। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है, मगर ये समझा जाता है कि पुलिस जैसी वर्दी में कुछ हमलावरों ने उसके गांव में घुसकर उसकी हत्या कर दी।

हिंसा का शिकार हुआ आयकर कर्मी

भारतीय राजस्व सेवा (IRS) एसोसिएशन ने बीते दिन शुक्रवार को बताया कि जातीय हिंसा के दौरान इंफाल में तैनात आयकर विभाग के सहायक कर अधिकारी लेमिनथांग हाओकिप की हत्या हो गई है। उनके सरकारी आवास से बाहर खींचकर उनकी हत्या कर दी गई। हाओकिप की तस्वीर के साथ एसोसिएशन ने एक ट्वीट कर जातीय हिंसा की कड़ी निंदा की है। इसके साथ ही आयकर अधिकारी के परिवारवालों के प्रति सांत्वना व्यक्त की है। ट्वीट कर कहा गया है, “इस मुश्किल घड़ी में हमारी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं।”

Also Read: आज होगा किंग चार्ल्स का राज्याभिषेक, 100 देशों के राष्ट्राध्यक्ष बनेंगे साक्षी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT