Friday, December 3, 2021
HomeIndia NewsManish Tewari Criticized Manmohan Government अपनी किताब में लिखा मुंबई हमले के...

Manish Tewari Criticized Manmohan Government अपनी किताब में लिखा मुंबई हमले के बाद जवाबी कार्रवाई ना करना कमजोरी की निशानी

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली

Manish Tewari Criticized Manmohan Government : कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने अपनी किताब में मुंबई हमले के बाद कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर उस समय की कांग्रेस सरकार को घेरा है। उन्होंने अपनी किताब में लिखा कि मुंबई हमले के बाद भारत सरकार को पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए थी। और ऐसा न करना कमजोरी की निशानी है।

उन्होंने लिखा कि यदि अमेरिका में हुए 9/11 के हमले के बाद जैसे अमेरिका ने कार्रवाई की थी। वैसे ही भारतीय सरकार को भी उस समय करनी चाहिए थी। मनीष तिवारी ने अपनी किताब में लिखा कि जब किसी को निर्दोष लोगों के मरने पर कोई चिंता नहीं है। तो ऐसे में संयम रखना ताकत नहीं कमजोरी की निशानी होती है।

भाजपा ने भी आलोचना को बताया सही (Manish Tewari Criticized Manmohan Government)

मनीष तिवारी ने जो बात अपनी किताब में कही। इस बात को लेकर भाजपा ने भी कांग्रेस पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट कर कहा कि मनीष तिवारी ने 26/11 के बाद यूपीए सरकार की कमजोरी की आलोचना करना सही है। उन्होंने लिखा कि उस समय के एयर चीफ मार्शल फली मेजर ने भी कहा था कि मुंबई हमले के बाद भारतीय वायुसेना कार्रवाई करना चाहती थी।

लेकिन यूपीए सरकार ने ऐसा नहीं करने दिया। पूनावाला ने आगे लिखा कि लिखा कि हिंदुत्व, 370 और सर्जिकल स्ट्राइक पर राहुल गांधी और कांग्रेस लगातार पाकिस्तान की ही भाषा बोलते रहते हैं। उन्होंने आगे लिखा कि कांग्रेस को बताना चाहिए कि जैसी कार्रवाई उरी और पुलवामा हमले के बाद हुई, वैसी कार्रवाई 26/11 के बाद करने से किसने और क्यों रोका(Manish Tewari Criticized Manmohan Government)

Also Read :Yamuna Expressway Name Update यमुना एक्सप्रेस वे का नाम बदलेगी योगी सरकार, मिलेगा भाजपा के इस दिग्गज का नाम

Read More : Corona Update : 24 घंटे में 8865 नए केस, 197 की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE