होम / हिंडन नदी का जलस्तर बढ़ने से डूबे नोएडा के कई इलाके, एक साथ 500 गाड़ियों के तैरने का वीडियो वायरल

हिंडन नदी का जलस्तर बढ़ने से डूबे नोएडा के कई इलाके, एक साथ 500 गाड़ियों के तैरने का वीडियो वायरल

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : July 26, 2023, 11:26 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Noida Flood, नई दिल्ली: देशभर में भारी बारिश ने एक बार फिर लोगों की टेंशन बढ़ा दी है। बुधवार सुबह से ही दिल्ली-NCR में लगातार बारिश हो रही है। जिसके चलते लोगों की काफी परेशानी हो रही है। भारी बारिश के बाद नोएडा और गाजियाबाद में अलग-अलग जगहों पर जलभराव हो गया है। मौसम विभाग ने दिल्ली में भारी बारिश को लेकर पहले ही अलर्ट जारी किया हुआ। वहीं उत्तर प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश के बाढ़ की स्थिती बन गई है।

ईको-टेक क्षेत्र में डूबी 500 से अधिक गाड़ियां

हिंडन नदी के जलस्तर में काफी तेजी से इजाफा हुआ है। हिंडन नदी के बढ़ते जलस्तर के कारण नोएडा और गाजियाबाद के कई क्षेत्रों में पानी भर गया है। बीते दिन मंगलवार को नोएडा में जमकर बारिश हुई। भारी बारिश के कारण हिंडन नदी का जलस्तर बढ़ गया। जिस कारण नोएडा इको-टेक क्षेत्र में लगभग 500 से अधिक गाड़ियां पानी में डूब गई हैं। दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के कई क्षेत्रों में मंगलवार को भी मुसलाधार बारिश हुई। जिसके चलते उमस भरी गर्मी से लोगों को राहत मिल गई है।

हिंडन नदी में बाढ़ आने से नोएडा के कई इलाकों में जलभराव 

वहीं, भारी बारिश और हिंडन नदी में आई बाढ़ के कारण नोएडा के कई इलाकों जलभराव हो गया है। यहीं भारी बारिश ईको-टेक क्षेत्र के लोगों के लिए कहर बन गया, इस जलभराव में 500 से अधिक गाड़ियां पानी में डूबी हुई नजर आई। जिसका वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिस पर लोगों को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। भारी बारिश के कारण नोएडा में कई जगह सीवर बैक भरने लगे। जिससे कई स्थानों पर पानी बाहर निकलने के बजाय घरों में घुसने लगा।

लोगों के घरों में घुसा सीवर का पानी

नोएडा एक्सटेंशन के गौर सिटी सोसायटी में भी ठीक ऐसी ही स्थिति देखने को मिली। जहां बारिश की वजह से सीवर सिस्टम ओवर फ्लो होने लगा। जिससे पानी बाहर निकलने के ओवर फ्लो होकर फ्लैटों और घरों के अंदर आ रहा है। जिसका वीडियो स्थानीय लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हालांकि, बारिश थमने के कुछ समय बाद ये पानी निकलना शुरू हो गया।

Also Read: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT