होम / Mayushi Bhagat: एफबीआई ने न्यू जर्सी में गायब हुई भारतीय छात्रा मयूशी भगत पर रखा इनाम, जानकारी देने वाले को मिलेगा इतना डॉलर

Mayushi Bhagat: एफबीआई ने न्यू जर्सी में गायब हुई भारतीय छात्रा मयूशी भगत पर रखा इनाम, जानकारी देने वाले को मिलेगा इतना डॉलर

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : December 22, 2023, 4:39 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Mayushi Bhagat: अबएफबीआई भगत कहां है, इसकी जानकारी देने वाले को 10,000 डॉलर का इनाम दे रही है। , और जिम्मेदार व्यक्ति(यों) को दोषी ठहराया गया,” एफबीआई की वेबसाइट पर लिखा है। एफबीआई के अनुसार, भगत अंग्रेजी, हिंदी और उर्दू बोलते हैं और उनके साउथ प्लेनफील्ड, न्यू जर्सी इलाके में दोस्त हैं। उसे पिछले साल एफबीआई की सर्वाधिक वांछित अपहरणकर्ताओं और लापता व्यक्तियों की सूची में शामिल किया गया था।

जानकारी देने वाले को मिलेगा 1 0 हजार डॉलर

“मायूशी भगत को आखिरी बार 29 अप्रैल, 2019 की शाम को जर्सी सिटी, न्यू जर्सी में अपने अपार्टमेंट से निकलते हुए देखा गया था। आखिरी बार उन्हें रंगीन पायजामा पैंट और काली टी-शर्ट पहने देखा गया था। भगत के परिवार ने 1 मई, 2019 को उनके लापता होने की सूचना दी थी। वह न्यूयॉर्क शहर में न्यूयॉर्क इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (NYIT) में पढ़ रही थी, और F1 छात्र वीजा पर संयुक्त राज्य अमेरिका में थी, ”एफबीआई का कहना है।

मयूशी करियर बनाने के लिए आई थी अमेरिका

मयूशी हजारों अन्य भारतीय छात्रों की तरह अपना करियर बनाने के लिए अमेरिका आई थीं। उन्होंने 2016 में न्यू हैम्पशायर विश्वविद्यालय में दाखिला लिया और बाद में एनवाई इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में स्थानांतरित हो गईं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, मायुषी के पिता के मुताबिक, उन्होंने 1 मई को रात 12:30 बजे व्हाट्सएप के जरिए उनसे बात की थी। उसने कहा कि वह ठीक है लेकिन “परेशान नहीं होना चाहती।” हालाँकि, वह कभी घर नहीं लौटी। मायुशी के बारे में जानकारी रखने वाले किसी भी व्यक्ति से आग्रह किया जाता है कि वह अपने स्थानीय एफबीआई कार्यालय या निकटतम अमेरिकी दूतावास या वाणिज्य दूतावास से संपर्क करें।

ये भी पढ़ें –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT