Friday, December 3, 2021
HomeIndia NewsModi Yogi meeting मोदी योगी की मुलाकात ने सूबे की सियासत में...

Modi Yogi meeting मोदी योगी की मुलाकात ने सूबे की सियासत में मचाई हलचल, योगी ने कहा निकल पड़े भारत को नया बनाने

इंडिया न्यूज, लखनऊ

Modi Yogi meeting प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय वहां मौजूद हैं जहां आज से दो या तीन महीने बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और वह राज्य है उत्तर प्रदेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी की राजधानी लखनऊ में 56वें डीजीपी आईजीपी सम्मेलन में भाग लेने के लिए तीन दिवसीय दौरे पर हैं। इस तीन दिवीसय दौरे के दौरान प्रधानमंत्री मोदी से रविवार को यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने मुलाकात भी की। इस मुलाकात के दौरान दो नेता किसी गंभीर मुद्दे पर चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं।

मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी एक गलियारे में धूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। और इस दौरान प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री योगी के कंधे के ऊपर हाथ रखते हुए किसी विषय मुद्दे पर गंभीर चर्चा करते हुए दिखाई रहे हैं। दोनों की फोटों में चेहरे से साफ पता चला रहा है कि दोनों नेता शायद आगामी यूपी में होने वाले विधानसना चुनाव के साथ सूबे सियासत पर चर्चा कर रहे हैं। हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि यह नेता आपस में किस विषय पर बात कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी से साथ हुई मुलाकात को सीएम योगी ने अपने कू एप पर रविवार को फोटो शेयर करते हुए लिखा हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊंचा जाना है, एक भारत नया बनाना है।’

प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की फोटो पर सपा ने ली चुटकी (Modi Yogi meeting)

उधर, मुख्यमंत्री द्वारा प्रधानमंत्री के साथ अपनी फोटो साक्षा करने में समाजवादी पार्टी (सपा) ने चुटकी ली है। सपा के एमएलसी सुनील सिंह यादव ने योगी द्वारा शेयर की गई फोटो पर चुटकी लेते हुए कहा कि सुनो, तुमसे न हो पाएगा। यूपी में तो अखिलेश ही आएगा। बाइस में बाइसकिल।

निकल पड़े या आपको निकाल जा रहा

वहीं इस फोटो पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने भी तंज कसा और पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने कहा कि आप निकल पड़े या निकाला जा रहा है। हकीकत तो यह है कि यूपी की जो हालात अपने कर दिये हैं उससे को देखकर ऐसा ही लागता है कि आपको निकाला ही जा रहा है। आने वाले चुनाव में जनता ही निकालेगी। उन्होंने आगे कहा कि किसान मारा जा रहा है। महिलाओं का अपमान इस सरकार पर उच्चतम दर पर है। तो जनता इस पर क्या फैसला लेगी? निकालने का ही फैसला लेगी। (Modi Yogi meeting)

सूबे में एक या दो महीने बाद चुनाव की तारीखों का ऐलान होने वाला है। ऐसे में मोदी और योगी की मुलाकात की तस्वीर से यह साफ हो चला है कि  इस बार यूपी के चुनाव में भाजपा का मुख्य रूप से चेहरा मोदी व योगी ही रहेंगे। भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने पहले ही साफ कर दिया है कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में ही पार्टी लड़ेगी। वहीं दोनों नेताओं की लखनऊ में हुई मुलाकात में सूबे की सियासत में हलचल पैदा कर दी है। (Modi Yogi meeting)

Also read : Corona Update गत 24 घंटों में देश में आए कोरोना के 10,488 नए मामलें, 313 की गई जान

Also Read : Cruise Drugs Case नवाब मलिक की बेटी ने जारी किया समीर वानखेड़े की शादी का कार्ड

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE