होम / MS Dhoni: CSK के लिए एमएस धोनी ने खेली सनसनीखेज पारी, की गेंदबाजों की जमकर धुनाई

MS Dhoni: CSK के लिए एमएस धोनी ने खेली सनसनीखेज पारी, की गेंदबाजों की जमकर धुनाई

Raunak Pandey • LAST UPDATED : April 19, 2024, 11:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), MS Dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच लखनऊ क्व इकाना स्टेडियम में आज मुकाबला हो रहा है। इस बीच पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने दर्शकों की तालियों की गड़गड़ाहट के बीच आकर शुक्रवार को टीम के लिए एक और शानदार पारी खेली। माना जा रहा है कि धोनी का यह आखिरी आईपीएल सीजन होगा। एमएस धोनी जहां भी जाते हैं, उनके प्रति प्यार अभूतपूर्व स्तर पर पहुंच जाता है। चाहे घर में हो या बाहर में खेल हो, धोनी ने जहां भी कदम रखा है, स्टेडियम पीले सागर जैसा हो गया है। दरअसल, पूर्व कप्तान ने डेथ ओवरों में एक और क्रूर बाउंड्री-हिट से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। साथ ही इस पारी की वजह से टीम 6 विकेट पर 176 रन के मजबूत स्कोर पर पहुंच गई।

धोनी ने खेली धुआंधार पारी

बता दें कि, चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने लखनऊ के खिलाफ आखिरी के ओवरों में शानदार 9 गेंदों में 28 रनों की पारी खेली। इस दौरान 42 वर्षीय खिलाडी ने तीन चौके और 2 छक्के लगाए। आज के पारी के दौरान धोनी ने 311.11 के स्ट्राइक रेट से गेंदबाजों की धुनाई की। दरअसल आखिरी के दो ओवरों में धोनी ने एलएसजी के गेंदबाजों को क्लीन बोल्ड कर दिया और जिससे माही का उन्माद सातवें आसमान पर पहुंच गया। उनकी इस तेजतर्रार पारी की बदौलत सीएसके आखिरी 4 ओवर में 62 रन बनाने में सफल रही।

LSG vs CSK : चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स के सामने रखा 177 रन का लक्ष्य, धोनी ने खेली तूफानी पारी

इस सीजन फॉर्म में हैं माही

बता दें कि, सीएसके की पारी के अंत में कमेंटेटर रवि शास्त्री ने कहा कि हालांकि जो भीड़ यहां आई थी, उसे अपने पैसे का मूल्य मिल गया है। पूर्व कप्तान धोनी के खेल ने इस दिग्गज को आईपीएल में एक और मील का पत्थर बना दिया। दरअसल उन्होंने आईपीएल में विकेटकीपर-बल्लेबाज के रूप में 5,000 रन पुरे किए। वहीं इस आईपीएल के 17वें सीज़न में धोनी अभी तक आउट नहीं हुए हैं और उन्होंने 255 से अधिक की जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 87 रन बनाए हैं।

IPL 2024: कप्तान हार्दिक को नजरअंदाज कर आकाश मधवाल ने रोहित से ली सलाह, रोमांचक मुकाबले में आखिरी ओवर में दिलाई जीत-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.