Tuesday, November 30, 2021
HomeIndia NewsNavjot Singh Sidhu करतारपुर साहिब के दर्शन के लिए पाकिस्तान रवाना

Navjot Singh Sidhu करतारपुर साहिब के दर्शन के लिए पाकिस्तान रवाना

Navjot Singh Sidhu
इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:

पंजाब कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू करतारपुर साहिब के दर्शन करने पाकिस्तान रवाना हो चुके हैं। इस दौरान सिद्धू ने करतारपुर कॉरिडोर पहुंचकर शांति और भाईचारे की बात की। सिद्धू के साथ मंत्री परगट सिंह, अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग, पंजाब इंचार्ज हरीश चौधरी, कार्यकारी प्रधान कुलजीत नागरा, पवन गोयल के अलावा कुछ और पार्टी विधायक करतारपुर कॉरिडोर के रास्ते करतारपुर साहिब के दर्शन करने जा रहे हैं। सिद्धू ने कहा कि वे पाकिस्तान से लौटकर मीडिया से रुबरु होंगे।

एक दिन पहले सिद्धू ने करतारपुर स्टोरी शीर्षक नाम से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह पहली बार करतारपुर कॉरिडोर के जरिए पाकिस्तान गए थे। इसमें सिद्धू कॉरिडोर खुलने पर पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा पाकिस्तान पीएम की तारीफ करते दिख रहे हैं।

बता दें कि सिद्धू करतारपुर कॉरिडोर को लेकर हमेशा खबरों में रहे हैं। पाकिस्तान की ओर से करतारपुर कॉरिडोर को लेकर सिद्धू की तारीफ की जाती रही है। अब भी जब कॉरिडोर खुला तो पाकिस्तान सरकार की वेबसाइट में कहा गया है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने ही पाक पीएम इमरान खान को कॉरिडोर खोलने की रिक्वेस्ट की थी।

बता दें कि सिद्धू इससे पहले पाक पीएम इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए भी पाकिस्तान गए थे। इस दौरान उनकी पाक आर्मी चीफ कमर बाजवा के साथ गर्मजोशी के साथ गले मिलने की फोटो काफी सुर्खियों रही थी।

Also Read : Priyanka Gandhi ने लिखा पीएम मोदी को पत्र, लखीमपुर हिंसा के पीड़ितों को न्याय दिलाने की मांग

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE