होम / गायक मूसेवाला के परिजनों से मिले नवजोत सिंह सिद्धू, पंजाब सरकार पर साधा निशाना

गायक मूसेवाला के परिजनों से मिले नवजोत सिंह सिद्धू, पंजाब सरकार पर साधा निशाना

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : April 3, 2023, 5:13 pm IST

Navjot Singh Sidhu To Meet Moosewala Parents: कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने आज सोमवार, 3 अप्रैल को दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता से मुलाकात की है। मूसेवाला के माता-पिता से मिलने के लिए सिद्धू पंजाब के मानसा जिले में स्थित उनके आवास पर पहुंचे। उनके साथ पार्टी के कुछ नेता भी मौजूद रहे। मूसेवाला के परिवार से मिलने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने इसके लिए पंजाब सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

 सिद्धू ने AAP सरकार को ठहराया जिम्मेदार

पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए सवाल किया, “उसकी सुरक्षा घटाकर सूची सावर्जनिक क्यों की गई।” पंजाब में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने रहा, “क्या सरकार अपराध की रक्षा या अपराध करने वाली हैं।”

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला को कांग्रेस पार्टी में शामिल करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू और राजा वड़िंग ही थे। कांग्रेस नेता सिद्धू के कहने पर ही मूसेवाला को हाईकमान ने टिकट दिया था। नवजोत सिंह सिद्धू ने ही सिद्धू मूसेवाला को राहुल गांधी से मिलाया था। मूसेवाला की हत्या के दौरान जेल में होने की वजह से वह उनके परिवार वालों से नहीं मिल सके थे। मगर उनके ट्विटर अकाउंट पर शोक व्यक्त किया गया था।

मूसेवाला के पिता करेंगे सरकार के खिलाफ प्रचार

वहीं सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने बीते दिन रविवार को कहा कि जालंधर उपचुनाव के दौरान वह सरकार के खिलाफ प्रचार करेंगे। बताते चलें कि क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू 1988 के एक ‘रोडरेज’ मामले में करीब 10 महीने की सजा काटने के बाद शनिवार को पटियाला केंद्रीय कारागार से बाहर आए थे।

1 अप्रैल को रिहा हुए नवजोत सिंह सिद्धू

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू शनिवार, 1 अप्रैल को पटियाला जेल से रिहा हुए हैं। 10 महीने बाद सिद्धू जेल से बाहर आ गए हैं। 1988 के रोड रेज मामले में 10 महीने की सजा काटने के बाद वह जेल से निकले हैं। पिछले साल 19 मई को सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 1 साल की सजा सुनाई थी।

Also Read: “विदेश मंत्री से थोड़ा शांत रहने का आग्रह करूंगा”, पश्चिमी देशों पर टिप्पणी करने पर शशि थरूर की एस. जयशंकर को सलाह

Also Read: 13 अप्रैल तक बढ़ी राहुल गांधी की जमानत, तीन मई को सजा पर कोर्ट करेगा सुनवाई

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.