Saturday, November 27, 2021
HomeIndia NewsNawab Malik vs Sameer Wankhede नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े की पत्नी...

Nawab Malik vs Sameer Wankhede नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े की पत्नी के साथ कैप्टन जैक नामक व्यक्ति का चैट किया साझा लिखा ओह माय गाड

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली

Nawab Malik vs Sameer Wankhede : एनसीपी नेता नवाब मलिक और एनीसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे के बीच का झगड़ा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं इसी बीच समीन वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर का एक जैक नामक व्यक्ति के साथ चैट सामने आया है।

इस चैट में कैप्टन जैक स्पैरो नाम का व्यक्ति दावा कर रहा है कि उसके पास नवाब मलिक और दाऊद इब्राहिम के बीच कनेक्शन होने का सबूत है। वहीं क्रांति रेडकर उसे सबूत के बदले इनाम देने की बात कहती है। वहीं एनसीपी नेता नवाब मलिक ने इसे ट्वीट कर ओह माई गॉड लिख कर इसे साझा किया। (Nawab Malik vs Sameer Wankhede)

क्या है इस चैट में (Nawab Malik vs Sameer Wankhede)

इस चैट में कैप्टन जैक स्पैरो नाम का व्यक्ति समीन वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर कहता है कि उसके पास नवाब मलिक और दाऊद के कनेक्शन का सबूत है। वहीं इस पर क्रांति रेडकर उस जैक नाम के व्यक्ति से कहती है कि उसके पास क्या सबूत है।

तो उसका जवाब आता है कि उसके पास नवाब मलिक और दाऊद की साथ में तस्वीर है। वहीं क्रांति रेडकर कहती है कि यदि वह यह सबूत उसे देता है। तो इसके लिए उसे इनाम दिया जाएगा। इस पर वह व्यक्ति क्रांति रेडकर को राजबब्बर और नवाब मलिक की फोटो भेजता है।

क्रांति रेडकर पूछती हैं कि ये तो राज बब्बर है तो वो शख्स जवाब देता है कि राज बब्बर की पत्नी उसे प्यार से दाऊद कह कर बुलाती है। नवाब मलिक ने यह चैट ट्वीट किया ओह माई गॉड! क्या जोक है! मुझे आज सुबह ही यह मिल है। और लिखा आप सभी लोगा भी इसे एन्जाए करें।

बता दें कि नवाब मलिक पिछले कुछ समय से लगातार समीर वानखेड़े पर आरोप लगा रहे हैं। वहीं हाईकोर्ट ने भी कहा है कि आरोपों को पूरी तरह गलत नहीं कहा जा सकता। इसके बाद से नवाब मलिक ने समीन वानखेड़े पर हमले तेज कर दिए है। (Nawab Malik vs Sameer Wankhede)

Also Read :India Will Export Covishield Vaccine नेपाल के लिए आज रवाना होगी पहली खेप

Also Read : Gallantry Awards 2021 कर्नल संतोष बाबू को मरणोपरांत आज महावीर चक्र से किया गया सम्मानित, सूबेदार संजीव कुमार को कीर्ति चक्र, 4 शहीदों को वीर चक्र

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE