होम / न्यू ईयर पर लगा वीकेंड का तड़का, दिल्ली में अधिकतर जगहों पर बुकिंग फुल

न्यू ईयर पर लगा वीकेंड का तड़का, दिल्ली में अधिकतर जगहों पर बुकिंग फुल

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : December 31, 2022, 10:13 am IST

New Year 2023: कोरोना महामारी के चलते पिछले दो साल से लोग नए साल का जश्न नहीं बना पा रहे थे। लेकिन अब दो साल की बंदिशों के बाद नया साल पूरे जोश के साथ मनाया जाएगा। इसके साथ ही जश्न की इस मस्ती को डबल करने के लिए वीकेंड साथ दे रहा है। दिल्ली-NCR के रेस्तरां, बार और फूडकोर्ट सजकर तैयार हो गए हैं। आइए जानते हैं कि नए साल को लेकर इनके दुकानदारों क्या कहना है।

वीकेंड के कारण अच्छे बिजनेस की उम्मीद

आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली के राजौरी गार्डन में रेस्तरां चला रहे कुलविंदर ने बताया कि नए साल पर वीकेंड होने की वजह से इस बार अच्छा बिजनेस होने की उम्मीद है। कोरोना महामारी के कारण लंबे समय से ही लोग मस्ती करने का मौका ढूढ़ रहे थे और इस बार ये उम्मीद है कि काफी लोग यहां आएंगे और मौज मस्ती करेंगे।

न्यू ईयर पर वीकेंड का तड़का

वहीं, द्वारका सेक्टर 14 के मॉल में दुकान चला रहे व्यापारी ने उम्मीद जताते हुए कहा कि नए साल पर मस्ती करने के लिए लोग बड़ी संख्या में घरों से बाहर निकलेंगे। नए साल की पूर्व संध्या पर शनिवार और एक जनवरी रविवार को छुट्टी होगी। ऐसे में लोगों के पास जश्न करने का पूरा मौका होगा। वह देर रात तक मॉल में घूमकर कर परिवार के साथ जश्न मना सकते हैं।

अधिकतर जगहों पर फुल हुई बुकिंग 

दिल्ली के कनॉट प्लेस, खान मार्केट, सरोजनी नगर सहित अन्य जगहों पर भी नए साल को लेकर व्यापारियों ने विशेष तैयारियां की हैं। व्यापारियों का कहना है कि अधिकतर जगहों पर पहले से ही टेबल बुक हो चुकी हैं। इनके अलावा दिल्ली के नामी होटलों, रेस्तरांओं, पब, बार और डिस्क में शनिवार दोपहर तक ही अधिकतर जगहों पर बुकिंग फुल हो गई।

Also Read: भारत-चीन संबंधों को लेकर विदेश मंत्री जयशंकर ने कही ये बात, पाकिस्तान को भी दी नसीहत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gaza War: राफा में हुए हमले में एक भारतीय व्यक्ति की गई जान, वाहन को बनाया गया निशाना-Indianews
Mumbai के घाटकोपर पर हुआ दिल दहलाने वाला हादसा, बी-टाउन ने मांगी दुआ – Indianews
Mumbai Hoarding Collapse: मुंबई में होर्डिंग गिरने से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर हुई 14, कंपनी के खिलाफ FIR दर्ज-Indianews
POK Protests: महंगाई के खिलाफ पीओके में लोगों ने सरकार के खिलाफ फूंका विगुल, हड़ताल जारी 4 की हुई मौत-Indianews
बर्फीले पहाड़ों से Ibrahim Ali Khan ने शेयर की तस्वीर, लड़कियां भरना चाहती है गर्लफ्रेंड बनने का फॉर्म – Indianews
Weather Update: गर्मी से मिलेगी राहत, पूर्वी दिल्ली समेत इन राज्यों में बारिश के आसार-Indianews
India-Iran Deal: भारत-ईरान चाबहार बंदरगाह सौदे के बाद अमेरिका ने दी बड़ी चेतावनी, जानें क्या कहा-Indianews
ADVERTISEMENT