होम / Pakistan Economic Crisis: आटे के बाद अब घी-तेल के लिए भी तरसा पड़ोसी मुल्क

Pakistan Economic Crisis: आटे के बाद अब घी-तेल के लिए भी तरसा पड़ोसी मुल्क

Divya Gautam • LAST UPDATED : February 2, 2023, 2:29 pm IST

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान अपने सबसे बुरे आर्थिक संकट से जूझ रहा है। पाकिस्तान में आटा के बाद घी और खाने के तेल की भी कमी हो गई है। अब पाकिस्तान को घी और खाना पकाने के तेल की भारी कमी का सामना करना पड़ सकता है। पाकिस्तान में केवल 25-30 दिनों का ही स्टॉक बचा है।

पहले ही बढ़ चुके हैं दाम 

बता दें कि पाकिस्तान में घी और खाने के तेल के दामों में 26 रुपए प्रति किलो की बढ़ोतरी गई है। इसके बावजूद अभी, आने वाले दिनों में इनकी कीमतों में 20 रुपए प्रति किलो की बढ़ोतरी की आशंका जताई जा रही है। इससे पहले पाकिस्तान को आटे के लाले पड़ गए थे। लोग सोशल मीडिया पर आटे को लेकर गुहार लगा रहे थे। कई वीडियो में तो लोगों को राशन के लिए गाड़ियों के पीछे भागते हुए भी देखे गए थे।

पाकिस्तान में इंसानियत भी खत्म

पाकिस्तानी न्यूज चैनल एक्सप्रेस न्यूज का यह वीडियो एक सरकारी ऑफिस का बताया जा रहा है। इसमें एक किन्नर (Transgender) को नाचते हुए देखा जा सकता है। एक्सप्रेस न्यूज के अनुसार पूरा मामला पाकिस्तान के एक सरकारी दफ्तर का है, जहां एक किन्नर राशन मांगने गई थी। जहा अधिकारियों ने उसकी मजबूरी का फायदा उठाते हुए सारी हदे पार कर दी। उसे मनोरंजन करने के लिए कहा इसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.