होम / PM Modi: शिवमोगा एयरपोर्ट के उद्घाटन के बाद बोले पीएम मोदी जानें क्या कुछ कहा

PM Modi: शिवमोगा एयरपोर्ट के उद्घाटन के बाद बोले पीएम मोदी जानें क्या कुछ कहा

Divya Gautam • LAST UPDATED : February 27, 2023, 3:27 pm IST

इंडिया न्यूज़ (PM Modi inaugurated the airport in Shivamogga) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक में शिवमोगा हवाई अड्डे का उद्घाटन किया है। पीएम मोदी ने इस दौरान एक विशाल रैली को संबोधित करते हुए कहा, आज मुझे एक बार फिर कर्नाटक के विकास से जुड़े हजारों-करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट्स के लोकार्पण और शिलान्यास का अवसर मिला है।

शिवमोगा हवाई अड्डा का उद्घाटन कर पीएम मोदी बोले, ये एयरपोर्ट बेहद भव्य और सुंदर है। इस एयरपोर्ट पर कर्नाटक की परंपरा और तकनीक का मेल देखा जा सकता है। पीएम ने एयरपोर्ट की खूबियां बताते हुए कहा, ये सिर्फ एक हवाई अड्डा नहीं है। ये इस क्षेत्र के युवाओं के सपनों की एक नई यात्रा का अभियान है, आज शिवमोग्गा को अपना एयरपोर्ट मिला है जिसकी लंबे समय से मांग थी वो आज पूरी हुई है।

मेक इन इंडिया’ पर बोले पीएम मोदी 

पीएम ने कहा कि आने वाले समय में भारत में हजारों विमानों की जरूरत पड़ेगी अभी हम भले ही इन विमानों को विदेशों से मंगवा रहे हों लेकिन वह दिन दूर नहीं जब भारत के लोग ‘मेक इन इंडिया’ यात्री विमान में यात्रा करेंगे।

हर क्षेत्र में विकास हो रहा है- पीएम मोदी

पीएम ने कहा कि राज्य में डबल इंजन की सरकार में कर्नाटक के विकास में तेजी आई है। कर्नाटक में तेजी से विकास हो रहा है बीते कुछ सालों में कर्नाटका का विकास अभिवृत्ति के पथ पर चल चुका है, हर क्षेत्र में विकास हो रहा है।

ये भी पढ़ें- PM Modi: आज पीएम मोदी करेंगे कर्नाटक का दौरा, किसानों को देंगे करोड़ों की सौगात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.