Thursday, January 27, 2022
HomeIndia NewsPM's Security Lapse प्रदर्शनकारियों ने फिरोजपुर पुल पर रोका पीएम का काफिला

PM’s Security Lapse प्रदर्शनकारियों ने फिरोजपुर पुल पर रोका पीएम का काफिला

Narendra Modi Security News

इंडिया न्यूज़, चंडीगढ़:

PM’s Security Lapse प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) की फिरोजपुर (firozpur) रैली बारिश के कारण रद्द कर दी गई है। पीएम मोदी रैली स्थल से हुसैनीवाला बॉर्डर स्थित शहीद स्मारक पर पहुंचे (Narendra Modi Security) और शहीदों को श्रद्धांजलि भेंट की। उसके बाद प्रधानमंत्री बठिंडा के भसियाना एयरबेस से वापस दिल्ली लौट रहे हैं। लेकिन इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब सड़क मार्ग से वापस लौट रहे थे तो फिरोजपुर फ्लाईओवर पर शहीद स्मारक से लौटते समय कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क पर नारेबाजी शुरू कर दी। प्रदर्शन के चलते पीएम का काफिला कुछ देर के लिए फ्लाईओवर पर ही रूका रहा।

PM's Security Lapse
PM’s Security Lapse

पीएम की सुरक्षा में चूक PM’s Security Lapse

PM’s Security Lapse पीएम (pm narendra modi) rally के पंजाब Punjab आगमन को लेकर 10 हजार पुलिस जवानों को तैनात किया गया था। ऐसे में जब पहले से ही पीएम (PM Modi) का कार्यक्रम तय था और उन सभी रास्तों पर पुलिस की निगरानी बनी हुई थी तो बड़ा सवाल यह खड़ा होता है कि आखिर प्रदर्शनकारी हाईवे तक कैसे पहुंचे। पीएम की सुरक्षा में चूक को लेकर अब केंद्रीय गृह मंत्रालय और पंजाब सरकार में एक बार फिर से ठनती नजर आ रही है।

PM's Security Lapse
PM’s Security Lapse

लापरवाही बरतने वालों पर कार्रवाई की मांग PM’s Security Lapse

PM’s Security Lapse गृह मंत्रालय का कहना है कि जिस तरह से पीएम (pm narendra modi) की सुरक्षा चूक का मामला हुआ है, यह बहुत संवेदनशील मामला है। हमने पंजाब सरकार से विस्तृत रिपोर्ट मांगते हुए चूक की जिम्मेदारी तय करने को कहा है। यही नहीं गृह मंत्रालय ने लापरवाही बरतने के लिए जिम्मेदार अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई करने को कहा है। (Modi Punjab Visit)

PM's Security Lapse
PM’s Security Lapse

Raed More : Punjab Government Announcement कॉलेज विद्यार्थियों को इंटरनेट अलाउंस के तौर पर देंगे 2000 रु., रोजगार की भी गारंटी

Read More : Corona Entered the Ministry of Bihar कोरोना की चपेट में दोनों उपमुख्यमंत्रियों समेत पांच मंत्री

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Rakesh Banwal
Sub Editor: @ India news Broadcasting Pvt Ltd. मंजिल की राह में कामयाबी धुंधली नजर आए तो, रास्ता बदलो इरादा नहीं
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE