होम / 'अभद्र भाषा' मामले में पुलिस ने दायर की ATR, पहलवानों पर आपत्तिजनक नारों का आरोप

'अभद्र भाषा' मामले में पुलिस ने दायर की ATR, पहलवानों पर आपत्तिजनक नारों का आरोप

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : June 9, 2023, 1:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Wrestlers Protest, नई दिल्ली: बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ महिला पहलवानों के विरोध मामले में दिल्ली पुलिस ने ऐक्शन टेकन रिपोर्ट यानी कि ATR दायर कर दी है। शिकायत में पहलवानों पर ‘अभद्र भाषा’ का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया गया है। दरअसल, दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर पहलवानों के प्रदर्शन के दौरान लगे आपत्तिजनक नारों के मामलों में ATR दायर हुई है। बम बम महाराज नौहटिया की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने ATR दायर की है।

शिकायतकर्ता ने मुहैया कराई वीडियो क्लिप

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने कहा कि किसी भी तरह के संज्ञेय अपराध का पहलवानों के खिलाफ मामला नहीं बनता है। अपनी रिपोर्ट में पुलिस ने कहा, “शिकायत करने वालों ने वीडियो क्लिप समेत जो चीजें मुहैया कराई हैं, उसमें पहलवानों के खिलाफ कोई संज्ञेय अपराध का मामला नहीं बनता। बजरंग पूनिया, विनेश फोगाट और अन्य पहलवान इस क्लिप में ऐसी कोई आपत्तिजनक नारेबाजी करते नहीं दिख रहे हैं।”

7 जुलाई को होगी मामले में सुनवाई 

बता दें कि इस मामले में सुनवाई के लिए अदालत ने 7 जुलाई की तारीख तय की है। दिल्ली पुलिस ने मामले को लेकर कहा कि शिकायतकर्ता द्वारा दिए गए वीडियो में पहलवान नारे लगाते हुए नहीं दिख रहे हैं। साथ ही अभद्र भाषा का कोई अपराध नहीं किया गया है।

Also Read: अमेरिका छुपाना चाहता है UFO की कहानी?, पूर्व खुफिया अधिकारी ने हैरान करने वाला किया खुलासा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.