होम / We Women Want Conclave: प्रियंका चाहर चौधरी ने बिग बॅास 16 को लेकर कही ये बाड़ी बात, देखें पूरा वीडियो

We Women Want Conclave: प्रियंका चाहर चौधरी ने बिग बॅास 16 को लेकर कही ये बाड़ी बात, देखें पूरा वीडियो

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : March 18, 2023, 8:58 pm IST

We Women Want Conclave: “उदरियां” और “बिग बॅास 16” से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली उभरती सितारा प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Choudhary) ने वी वीमेन वांट कॉन्क्लेव में अपने जीवन और बिग बॅास 16 से जुड़ी कुछ अहंम बातें शेयर की। बता दें इस दौरान प्रियंका ने अंकित को लेकर कहा कि वो उन्हें बहुत मिस करती हैं। क्योंकि मै अभी उनके साथ काम नहीं कर रही हूं।

“शक्ति आपके अंदर है आपके दिल में और आपके दिमाग में है” 

आपको शक्ति कहां से मिलती है जैसे सवाल पर प्रियंका का कहना है कि शक्ति आपके अंदर है आपके दिल में है और आपके दिमाग में है। साथ ही उन्होने कहा कि उनके पैरंटस ने उन्हे जीवन खुल कर जिने की आजादी दी है वो भी उनके लिए किसी शक्ती से कम नहीं है।

यहां देखें पूरा इंटरव्यू 

 

“मै एक आम सी लड़की हू इसलिए लोग मुझसे जल्दी जुड़ जाते हैं”

सोशल मीडिया पर अपने  फॅालोइंग को लेकर प्रियंका ने कहा कि मै एक आम सी लड़की हू इसलिए लोग मुझसे जल्दी जुड़ जाते हैं। मै खूद को बहुत नार्मल रखती हूं यही वजह है कि इतने सारे लोग मुझसे आसानी से जुड़ जाते हैं। हालांकि मैं अपने असल जींदगी में इतनी रीयल हूं कि इसकी वहज से मुझे बहुत बार मुसीबतों का सामा करना पडता है।

“मैं बूरे और अच्छे दोनों समय के लिए तैयार थी”

बिग बॅास को लेकर प्रियंका ने कहा  “जब मैं बिग बॅास के अंदर जा रही थी तो मैने कुछ सोचा नहीं था मैं बूरे और अच्छे दोनों समय के लिए तैयार थी। साथ ही साथ प्रियंका ने ये भी कहा कि मुझे खूद पर भरोसा था कि मैं लोगों से कनेक्ट कर पाउंगी और वैसा हुआ भी मुझे जनता की जान भी कहा गया। सलमान सर ने भी मेरे बारे में बहुत अच्छी बातें कही है।बिग बॅास में आवाज बुलंद करने को लेकर प्रियंका ने कहा कि मै ऐसी ही हूं मैं अपनी आवाज उठाने में कभी पीछे नहीं हटती।”

ये भी पढ़ें – We Women Want Conclave: Delhi Crime season 3 को लेकर रसिका दुग्‍गल ने की ये बड़ी अनाउंसमेंट

 

लेटेस्ट खबरें