Saturday, November 27, 2021
HomeIndia NewsPriyanka Gandhi ने लिखा पीएम मोदी को पत्र, लखीमपुर हिंसा के पीड़ितों...

Priyanka Gandhi ने लिखा पीएम मोदी को पत्र, लखीमपुर हिंसा के पीड़ितों को न्याय दिलाने की मांग

Priyanka Gandhi
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीएम नरेन्द्र मोदी से लखीमपुर हिंसा मामले के पीड़ितों को न्याय दिलाने की मांग की है। प्रियंका ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी है जिसमें पीड़ितों को न्याय दिलाने के अलावा केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को पद से हटाने की मांग की है।

Priyanka Gandhi ने आज शनिवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान पीएम मोदी को लिखे पत्र को साझा करते हुए कहा कि लखीमपुर किसान नरसंहार में अन्नदाताओं के साथ हुई क्रूरता को पूरे देश ने देखा। आपको यह जानकारी भी है कि किसानों को अपनी गाड़ी से कुचलने का मुख्य आरोपी आपकी सरकार के केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री का बेटा है। राजनीतिक दवाब के चलते इस मामले में उत्तर प्रदेश सरकार ने शुरूआत से ही न्याय की आवाज को दबाने की कोशिश की। उच्चतम न्यायालय ने इस संदर्भ में कहा कि सरकार की मंशा देखकर लगता है कि सरकार किसी विशेष आरोपी को बचाने का प्रयास कर रही है।

Priyanka Gandhi ने कहा कि लखीमपुर खीरी कांड के आरोपी के पिता के साथ पीएम और योगी मंच साझा कर रहे हैं। लखीमपुर खीरी कांड के पीड़ितों को न्याय कब मिलेगा। प्रियंका गांधी वाड्रा ने लिखा 600 से अधिक किसानों की शहादत, एक साल से अधिक दिन किसानों का संघर्ष, नरेंद्र मोदी जी आपके मंत्री के बेटे ने किसानों को कुचल कर मार डाला, आपको कोई परवाह नहीं थी। आपकी पार्टी के नेताओं ने किसानों का अपमान करते हुए उन्हें आतंकवादी, देशद्रोही, गुंडे, उपद्रवी कहा, आपने खुद आंदोलनजीवी बोला..उनपर लाठियां बरसाईं, उन्हें गिरफ्तार किया।

Read More : Dangerous Earthquake in Haryana Magnitude of 3.3 हरियाणा में भूकंप के झटके, लोग घरों से बाहर निकले

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE