Friday, December 3, 2021
HomeIndia NewsPunjab Vis Elections अपनी पार्टी बनाकर चुनाव में उतरेंगे: चढूनी

Punjab Vis Elections अपनी पार्टी बनाकर चुनाव में उतरेंगे: चढूनी

Punjab Vis Elections

इंडिया न्यूज, अंबाला:

संविधान दिवस और सर छोटू राम की जयंती के अवसर पर सेक्टर-8 में सम्मेलन आयोजित किया गया, जिसमें भाकियू प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि मिशन पंजाब-2022 के तहत वह पंजाब में पार्टी बनाकर चुनाव में उतरेंगे। इस बात का ऐलान चढूनी ने सेक्टर-8 में आयोजित सम्मेलन के दौरान किया।

Punjab Vis Elections अभी मिशन पंजाब पर कर रहे कार्य

भाकियू के प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि अभी फिलहाल वे मिशन पंजाब को लेकर चल रहे हैं और जब कभी भविष्य में हरियाणा में चुनावों की बारी आएगी। तब वह इस पर भी विचार रखेंगे। किसान आंदोलन पर उन्होंने कहा कि सरकार ने अभी केवल ऐलान किया है कि वह कृषि कानूनों को वापस ले रही है, परंतु अभी एमएसपी गारंटी कानून, किसानों पर दर्ज किए गए केस को वापस लेने और जिन किसानों की आंदोलन के दौरान मृत्यु हुई है, उन्हें मुआवजा देने संबंधी मांग लंबित है। जब तक किसानों की सभी मांगें नहीं मानी जाएंगी, तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा।

Punjab Vis Elections किसानों को दी श्रद्धांजलि

चढूनी के अंबाला पहुंचने पर किसानों में उत्साह दिखा। इस दौरान सैकड़ों युवाओं ने ट्रैक्टर चलाकर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे चढूनी का ढोल बजाकर स्वागत किया। कार्यक्रम में सभी ने डॉ. भीमराव आंबेडकर व सर छोटू राम के समक्ष दीप प्रज्जवलित किया। उसके बाद आंदोलन के दौरान शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए दो मिनट का मौन रखा गया।

Also Read : Kisan Andolan Breaking थमता दिखाई नहीं दे रहा आंदोलन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE