होम / Raghav Chadha-Parineeti Chopra: जानें कितनी प्रॉपर्टी के मालिक हैं AAP नेता राघव चड्ढा, जल्द परिणीति संग लेंगे सात फेरे

Raghav Chadha-Parineeti Chopra: जानें कितनी प्रॉपर्टी के मालिक हैं AAP नेता राघव चड्ढा, जल्द परिणीति संग लेंगे सात फेरे

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : March 31, 2023, 9:34 pm IST

Raghav Chadha-Parineeti Chopra: आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया। खबरें आ रही हैं कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं। पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट राघव चड्ढा पंजाब से आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य हैं। राघव ने नामांकन के दौरान अपनी संपत्ति से लेकर पढ़ाई-लिखाई तक का पूरा ब्योरा दिया था। उन्होंने बताया कि उनके पास करीब 37 लाख रुपये की प्रॉपर्टी है। साथ ही उनपर एक रुपए का भी कर्ज नहीं है।

Raghav Chadha-Parineeti Chopra
Raghav Chadha-Parineeti Chopra

जानें कितनी प्रॉपर्टी के मालिक हैं राघव चड्ढा?

AAP नेता राघव चड्ढा ने नामांकन के समय अपने हलफनामे में बताया था कि उनके पास कुल 36,99,471 रुपए की चल संपत्ति है। जो कि एक्सिस बैंक और दूसरी जगहों पर लगे थे। उनके पास न तो अपना घर है और न अचल संपत्ति के नाम पर कोई जमीन है।

उनके नाम सिर्फ एक स्विफ्ट डिजायर

राघव चड्ढा ने बताया था कि उनके नाम पर केवल एक मारुति स्विफ्ट डिजायर कार ही है। साल 2019 मॉडल की ये कार 13, 2000 कीमत की बताई गई थी। इसके साथ ही AAP नेता के पास उस समय 90 ग्राम गोल्ड ज्वेलरी थी। जिसकी कीमत 49,5000 रुपये बताई गई थी।

आप नेता के खिलाफ कुल तीन मुकदमे

इसके अलावा 2019 के हलफनामे के अनुसार, राघव चड्ढा के खिलाफ उस समय कुल 3 मुकदमे चल रहे थे। जिसमें एक मुकदमा दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में, एक नोएडा में और एक गाजियाबाद में चल रहा था।

राघव चड्ढा ने लंदन में की है पढ़ाई

दिल्ली में जन्मे राघव चड्ढा ने दिल्ली के मॉडर्न स्कूल से अपनी शुरुआती पढ़ाई की है। वहीं दिल्ली यूनिवर्सिटी से उन्होंने बीकॉम की डिग्री हासिल की है। जिसके बाद उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकोनोमिक्स में एडमिशन लिया। फिर वह चार्टर्ड अकाउंटेंट बने।

Also Read: दिल्ली में कोरोना के बढ़ते आंकड़ों ने डराया, इतने फीसदी आए नए वैरिएंट XBB1.16 के मामले, CM केजरीवाल ने दी जानकारी

Also Read: देश में आम की फसलों को बेमौसम बारिश से भारी नुकसान, ICAR की रिपोर्ट ने किया दावा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT