Saturday, November 27, 2021
HomeIndia NewsRahul Again Targeted PM Modi राहुल ने फिर साधा मोदी पर निशाना...

Rahul Again Targeted PM Modi राहुल ने फिर साधा मोदी पर निशाना और कहा कि प्रधानमंत्री चीन के कब्जे का सच भी करें स्वीकार

इंडिया न्यूज, दिल्ली : 

Rahul Again Targeted PM Modi : कृषि कानून के वापसी के बाद से लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्षीय दलों के निशाने पर हैं। ऐसे में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीन कृषि कानून वापस लेने वाले निर्णय पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से प्रधानमंत्री मोदी ने कृषि कानून वाले निर्णय को गलत मना है। ठीक, उसी तरह मोदी अब यह भी स्वीकार करें कि भारत की जमीन चीन के कब्जे में है।

राहुल गांधी ने मोदी पर फिर साधा निशाना (Rahul Again Targeted PM Modi )

राहुल गांधी ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा कि” अब चीनी क़ब्ज़े का सत्य भी मान लेना चाहिए।” उधर, भारत और चीन ने पूर्वी लद्दाख में संघर्ष के अन्य क्षेत्रों से सैनिकों को पूरी तरह से पीछे हटाने के मद्देनजर जल्द ही किसी तारीख पर अगले दौर की सैन्य स्तर की वार्ता आयोजित करने पर गुरुवार को सहमति व्यक्त की। आपको बात दें कि यह पहली बार नहीं कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीखी आलोचन की हो। इससे पहले भी उनके कई मुद्दों पर अपनी अहसमती व्यक्त की है। (Rahul Again Targeted PM Modi )

वहीं, विदेश मंत्रालय के बयान की बात करें तो उन्होंने कहा कि भारत-चीन के सीमा मामलों पर विचार विमर्श एवं समन्वय संबंधी कार्यकारी तंत्र (डब्ल्यूएमसीसी) की एक वर्चुवल बैठक हुई। जिसमें दोनों पक्षों ने पूर्वी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर स्थिति के संबंध पर विशेष चर्चा हुई। इसके साथ पिछली सैन्य स्तर की वार्ता के घटनाक्रम की समीक्षा भी हुई। (Rahul Again Targeted PM Modi )

Also Read : Winter Olympics को लेकर अमेरिका व चीन में बढ़ी तकरार, चीन सुनाई खरी-खोटी

Also Read : Priyanka Gandhi ने लिखा पीएम मोदी को पत्र, लखीमपुर हिंसा के पीड़ितों को न्याय दिलाने की मांग

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

Sameer Sainihttp://indianews.in
Sub Editor @indianews | Quick learner with “can do” attitude | Have good organizing and management skills
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE