होम / Poonch Terrorist Attack: पुंछ आतंकी हमले पर राहुल-प्रियंका वाड्रा का आई प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा -India News

Poonch Terrorist Attack: पुंछ आतंकी हमले पर राहुल-प्रियंका वाड्रा का आई प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा -India News

Raunak Kumar • LAST UPDATED : May 5, 2024, 3:25 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Poonch Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सेना के काफिले पर हुए आतंकी हमले में एक जवान शहीद हो गया है। भारतीय वायुसेना के अनुसार, हमले में घायल अन्य पांच जवानों की हालत स्थिर है। वहीं इस कायराना हमला को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने प्रतिक्रिया दी है। राहुल गांधी ने एक्स पर लिखा कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ में हमारे सेना के काफिले पर कायरतापूर्ण और दुस्साहसिक आतंकवादी हमला बेहद शर्मनाक और दुखद है। मैं शहीद जवान को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और उनके शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। मैं हमले में घायल हुए जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की आशा करता हूं।

प्रियंका ने क्या कहा है?

बता दें कि, सेना पर हुए हमले को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सेना के काफिले पर हुआ आतंकी हमला बेहद दुर्भाग्यपूर्ण, शर्मनाक और कायरतापूर्ण कृत्य है। सभ्य समाज में हिंसा और आतंक के लिए कोई जगह नहीं हो सकती ऐसे कृत्यों की कड़े शब्दों में निंदा नहीं की जा सकती। उन्होंने आगे कहा कि शहीद सैनिक को मेरी विनम्र श्रद्धांजलि और शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना।

Rahul Gandhi: ‘वह एक ब्रिटिश नागरिक हैं’, राहुल गांधी के रायबरेली नामांकन के खिलाफ शिकायत दर्ज -India News]

भारतीय वायुसेना के काफिले पर हमला

बता दें कि शनिवार (4 मई) को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकियों ने वायुसेना की गाड़ी पर फायरिंग की थी। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जिले के मेंढर इलाके के गुरसाई के जंगलों में वायुसेना के वाहन पर गोलीबारी की गई। सूत्रों ने कहा, वायुसेना कर्मियों ने उचित जवाब दिया है। दो-तीन आतंकियों से मुठभेड़ जारी है, मौके पर अतिरिक्त बल भेजा गया है।

Taiwan Invasion: चीन-रूस की सेनाएं मिलकर बना रही ताइवान पर हमले की योजना, अमेरिका ने किया दावा -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT