होम / Railway Recruitment 2023: रेलवे में निकलीं वैकेंसी, ये उम्मीदवार कर सकते हैं अप्लाई

Railway Recruitment 2023: रेलवे में निकलीं वैकेंसी, ये उम्मीदवार कर सकते हैं अप्लाई

Deepika Gupta • LAST UPDATED : July 7, 2023, 12:57 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Railway Recruitment 2023: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए वैकेंसी निकलीं है। बता दें आवेदन की प्रक्रिया उत्तर पूर्व रेलवे (NER) की आधिकारिक वेबसाइट ner.indianrailways.gov.in पर जाकर पूर्ण की जा सकती है। उत्तर पूर्व रेलवे की अप्रेंटिस भर्ती में चयनित उम्मीदवारों को एक वर्ष की अवधि के लिए प्रशिक्षुता प्रशिक्षु से गुजरना होगा और उन्हें सरकार के नियमों के अनुसार वजीफा यानी स्टाइपेंड दिया जाएगा।

नेर रिक्रूटमेंट 1104 पदों पर होगी भर्ती

आवेदन की प्रक्रिया उत्तर पूर्व रेलवे (NER) की आधिकारिक वेबसाइट ner.indianrailways.gov.in पर जाकर पूर्ण की जा सकती है। उत्तर पूर्व रेलवे की अप्रेंटिस भर्ती में चयनित उम्मीदवारों को एक वर्ष की अवधि के लिए प्रशिक्षुता प्रशिक्षु से गुजरना होगा और उन्हें सरकार के नियमों के अनुसार वजीफा यानी स्टाइपेंड दिया जाएगा।

रिक्तियां भरी जाएंगी

इसके तहत, देश भर में स्थित क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों के लिए कार्यालय सहायक (क्लर्क), अधिकारी स्केल- I/ पीओ (सहायक प्रबंधक) और अधिकारी स्केल 2 (प्रबंधक) और कार्यालय स्केल 3 (वरिष्ठ प्रबंधक) के पद के लिए लगभग 8612 रिक्तियां भरी जाएंगी। सीआरपी आरआरबी-12वीं परीक्षा सामान्य भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से आयोजित की जाएगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT