होम / Rajasthan Elections 2023: पाली में कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह, इन्हें बताया देश के लिए राहु-केतु

Rajasthan Elections 2023: पाली में कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह, इन्हें बताया देश के लिए राहु-केतु

Shanu kumari • LAST UPDATED : November 22, 2023, 2:43 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Rajasthan Elections 2023: राजस्थान विधानसभा चुनावी की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है। महज तीन दिनों में राजस्थान चुनाव होना है। जिसे लेकर सभी पार्टियां अपनी आखिरी कोशिश में जुटी है। केंद्रीय नेता लगातार प्रदेश दौरे पर लगे है। इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजस्थान के पाली जिले पहुंचे। जहां उन्होंने एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान गृहमंत्री ने जमकर कांग्रेस पर हमला बोला है।

  • 40 लाख युवाओं को छला गया है
  • 3 दिसंबर को कांग्रेस जा रही है और भाजपा आ रही है

कांग्रेस पार्टी के कारण कई ग्रहण

कांग्रेस पर हमला करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री ने कांग्रेस पार्टी और गांधी परिवार को भारत का राहु और केतु बताया है। उन्होंने कहा कि भारत की भविष्य पर गांधी परिवार और कांग्रेस पार्टी के कारण कई ग्रहण आए हैं। वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है।

साथ ही राजस्थान की जनता को मोदी सरकार की उपलब्धियों को भी गिनवाया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने भारतीय संस्कृति को हमेशा सम्मान देते आएं हैं। उन्होंने ना केवल राम मंदिर का निमार्ण करवाया बल्कि औरंगेजब द्वारा तोड़ा गया काशी विश्वनाथ कॉरिडोर, उज्जैन में महाकाल लोक का निर्माण, सोमनाथ मंदिर, केदारनाथ और बद्रीनाथ मंदिर का भी पुनरुद्धार करने का काम किया है।

भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड टूटा

इसी के साथ अमित शाह ने राजस्थान सरकार पर भी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। यहां के 40 लाख युवाओं को छला गया है। पिछले पांच साल में जितने सरकारी नौकरी के लिए भर्ती परीक्षा के पेपर लीक राजस्थान में हुए, उतना कहीं नहीं हुआ था। उन्होंने आगे कहा कि गहलोत साहब आप राजस्थान में पेपर लीक करवाते रहें।

अब मैं गहलोत साहब को बताने आया हूं कि राजस्थान की जनता ने आपका(अशोक गहलोत) पेपर लीक कर दिया है। अभी से तय हो गया है कि 3 दिसंबर को कांग्रेस जा रही है और भाजपा आ रही है। ये कांग्रेस पार्टी और गांधी परिवार भारत की राजनीति के राहु और केतु हैं। भारत के भविष्य पर जितने भी ग्रहण आए ये गांधी परिवार और कांग्रेस पार्टी के कारण ही आए हैं।”

पीएम मोदी राजस्थान दौरे पर 

बता दें कि राजस्थान में 25 नवंबर को 199 सीटों के लिए मतदान होना है। जिसके नतीजे 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। बता दें कि राजस्थान चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी प्रदेश दौरे पर हैं। जहां लगातार जनसभा और रोड शो किया जा रहा है। अब ये देखना काफी रोमांचक होगा कि राजस्थान की जनता एक बार फिर गहलोत सरकार पर भरोसा करेगी या इतिहास दोहराएगी।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.