होम /  Rajasthan News : कानून व्यवस्था को लेकर गहलोत सरकार पर बीजेपी ने साधा निशाना, कही ये बातें

 Rajasthan News : कानून व्यवस्था को लेकर गहलोत सरकार पर बीजेपी ने साधा निशाना, कही ये बातें

Deepika Gupta • LAST UPDATED : August 14, 2023, 1:59 am IST

 India News ( इंडिया न्यूज़ ) Rajasthan News : हाल ही में राजस्थान में बीजेपी ने गहलोत सरकार पर हमला बोला है। बता दें राजस्थान में कानून व्यवस्था और महिला अत्याचार को लेकर भाजपा लगातार सरकार पर हमलावर है, आज भाजपा महिला मोर्चा ने प्रेस कांफ्रेंस कर सरकार पर निशाना साधा है। महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष रक्षा भंडारी ने कहा कि दुष्कर्म की इतनी घटनाएं हो रही हैं कि प्रदेश में मां-बाप को अपनी बेटियों के घर से निकलने पर डर लगने लगा है।

इस मुद्दे पर बीजेपी ने साधा निशाना

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में पार्टी की राष्ट्रीय मंत्री अलका सिंह ने गंगापुर सिटी में बच्ची के साथ हुई दुष्कर्म की घटना को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री फोन बांट रहे हैं, लेकिन गंगापुर सीटी में फ्री मोबाइल का झांसा देकर बच्ची को अगवा करके दुष्कर्म किया जाता है। प्रदेश में निरंतर ऐसी घटनाएं बढ़ रही हैं। लेकिन राज का ध्यान इस तरफ नहीं है। यह सारी घटनाएं इसलिए होती है क्योंकि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कहते हैं कि यह ऐसी घटनाएं 65 फीसदी झूठी होती है। वहीं, मंत्री कहते हैं कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है,ऐसे बयानों से अपराधी बेखौफ हैं।

ये भी पढ़े- Pakistan Balochistan Attack: पाकिस्तान के बलूचिस्तान में बड़ा आतंकी धमाका, हमले में 4 चीनी इंजीनियरों समेत 13 की मौत 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT