Monday, December 6, 2021
HomeIndia NewsRam Rahim Message राम रहीम ने जेल से भेजा संदेश, कहा, खुद...

Ram Rahim Message राम रहीम ने जेल से भेजा संदेश, कहा, खुद बाहर आकर करवाएंगे मां का इलाज

Ram Rahim Message
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

डेरा सच्चा सौदा के संस्थापक में बेपरवाह साई शाह मस्ताना जी महाराज का पावन जन्मोत्सव आज हर्षोल्लास से मनाया गया। पावन जन्मोत्सव मानवता भलाई कार्यो के नाम रहा जिसके तहत पूज्य गुरु जी ने अपनी नेक कमाई में से 330 परिवारों को 1 माह का राशन, 140 परिवारों को गर्म कंबल वितरित किए।

वहीं इस दौरान डेरा प्रबंधन ने सुनारिया जेल में बंद राम रहीम की ओर से भेजा गया संदेश पढ़कर सुनाया। डेरा प्रमुख ने इस संदेश में अपनी मां की सेहत के बारे में पूछा? साथ ही जल्द ही खुद बाहर आकर उनका इलाज करवाने की इच्छा जताई।

ये लिखा चिट्ठी में

आदरणीय माताजी, प्यारे बच्चो व ट्रस्ट प्रबंधक सेवादारों
आप सबको साई शाह मस्ताना जी महाराज के जन्मदिन के भंडारे की लाखों बधाइयां और बहुत-बहुत आशीर्वाद। धन-धन सतगुरु तेरा ही आसरा। माताजी आपकी सेहत कैसी है? आप समय पर दवाई जरूर लिया करें। परम पिता परमात्मा ने चाहा तो हम जल्दी आकर आपका इलाज स्वयं जरूर करवाएंगे।

हमारे करोड़ों बच्चों, साईदाता सतगुरु शाह मस्ताना जी महाराज ने हम सबको जो राम-नाम का बड़ा ही आसान सा रास्ता बताया है कि आप चलते, बैठते या लेटकर भी अगर राम नाम जपेंगे तो प्रभु उसे जरूर मंजूर करेंगे। आपको खुशियों से मालामाल कर देंगे। आप चिंता किसी भी प्रकार की न किया करें। राम-नाम का जाप, सेवा व राम नाम की नामचर्चा जरूर किया करो। हम यहां पर प्रभु व सतगुरु जी की कृपा से बिल्कुल ठीक है और परम पिता से दुआ करते हैं कि ऐसा समय जल्द से जल्द आए, जब पूरा संसार सुखमय जीवन जिए और हर जगह सुख शांति का साम्राज्य हो।

आप हमेशा हमारे बताए हुए रास्ते पर चलें। सर्वधर्म का सत्कार करें। ऊंच-नीच का भेदभाव न करें। प्रभु की बनाई सृष्टि की सेवा करते रहें। किसी की भी निन्दा ना करें। प्रभु की बनाई सृष्टि से बेगर्ज प्रेम करें। कैसा भी समय हो, घबराएं न बल्कि प्रभु का सुमरिन करें तो समय अच्छा जरूर आता है। साईं जी से यही प्रार्थना हम करते हैं कि वो आप सबकी जायज मांग जरूर व जल्दी पूरी करें। आपको गम, दु:ख, चिंता व बीमारियों से बचाए और एमएसजी के रूप में आपको दर्शन दीदार से जल्दी नवाजें।

हमारा ध्यान, गुरु रूप में अपने हर एक बच्चे में हमेशा रहता है। हमारे करोड़ों बच्चों से हम बेहद रूहानी प्यार व संभाल करते हैं। हर बच्चे के लिए परम पिता परमात्मा से दोनों जहां की खुशिया मांगते रहते हैं। भंडारे की बहुत खुशियां व सबको आशीर्वाद।

दासन दास गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां

Also Read : Priyanka Gandhi ने लिखा पीएम मोदी को पत्र, लखीमपुर हिंसा के पीड़ितों को न्याय दिलाने की मांग

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE