होम / Delhi Politics: मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर संबित पात्रा ने जड़ा कटाक्ष, कहा- 'आधा कमीशन सीएम केजरीवाल लेते थे'

Delhi Politics: मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर संबित पात्रा ने जड़ा कटाक्ष, कहा- 'आधा कमीशन सीएम केजरीवाल लेते थे'

Divya Gautam • LAST UPDATED : February 26, 2023, 11:42 pm IST

Delhi Politics: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर बीजेपी के सांसद संबित पात्रा ने कटाक्ष जड़ा है।संबित पात्रा ने कहा है कि ‘शराब मंत्री मनीष सिसोदिया ने शराब का घोटाला किया मनीष सिसोदिया ने कमीशन के चक्कर में घोटाला किया है।

शराब घोटाले में कमीशनखोरी की बदबू आ रही है शराब के ठेके मोहल्ले में खोल गये थे। अधिक से अधिक शराब की दुकान खोली गइ हमने बार बार मनीष सिसोदिया से सवाल पूछे आप और केजरीवाल ने आबाकारी नीति को लेकर कभी तकनीकी पहलू को नहीं बताया आधा कमीशन सीएम अरविंद केजरीवाल लेते थे।

शराब के होलसेल को बढ़ाया- संबित पात्रा 

इसके साथ ही संबित पात्रा ने कहा कि 2014 से पहले सीएम केजरीवाल कहते थे कि हम दिल्ली में मोहल्ले-मोहल्ले जाएंगे, औरतों से पूछेंगे कि आप क्या चाहती हैं? अगर महिलाएं कहेंगी कि शराब की दुकानें बंद होनी चाहिए तो बंद कर देंगे। आज दिल्ली का बच्चा-बच्चा जानता है कि आम आदमी पार्टी और मनीष सिसोदिया ने अपने कमीशन के चक्कर में शराब के होलसेल कमीशन को 2 फीसदी से बढ़ाकर 12 फीसदी किया, ताकि आम आदमी पार्टी मोटा पैसा कमा सके। कितनी कॉलोनियों में कैसे अधिक से अधिक शराब की दुकानें खोली जा सकें, स्कूल के पास कैसे शराब की दुकानें खोली जो सकें, हमारे पूजा करने के जगह के पास कैसे शराब की दुकानें खोली जा सके, इसका पूरा का पूरा एक षड्यंत्र किया गया है। यह सब केवल कमीशन के लिए किया गया है।

राघव चड्डा ने बीजेपी पर साधा निशाना

राघव चड्डा ने कहा कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों और उनके माता-पिता को कहना चाहता हूं कि मनीष के जेल जाने पर अफसोस मत करना बल्कि गर्व करना। उन्होनें कहा कि जब भारत को आजाद कराने की बात हुई तब भी कई स्वतंत्रता सेनानियों ने अपनी गिरफ्तारियां और कुर्बानी दी थी। उन्होंने कहा कि आज इन काले अंग्रेजों के जुल्म पर भी कई लोगों को गिरफ्तारी देनी पड़ रही है। इतना ही नहीं, कुर्बानी भी देनी पड़ रही है।

ये भी पढ़े- ‘गुनाह करके कहां जाओगे ग़ालिब’, सिसोदिया की गिरफ्तारी पर सियासी घमासान, गंभीर से लेकर अखिलेश का ट्वीट

ये भी पढ़े- मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर केशव प्रसाद मौर्य की तीखी प्रतिक्रिया, ‘केजरीवाल की पार्टी के पाप का घड़ा फूट गया’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT