होम / Shraddha Murder Case: तिहाड़ जेल का नंबर 4 होगा आफताब का नया आशियाना, कैमरे से होगी निगरानी

Shraddha Murder Case: तिहाड़ जेल का नंबर 4 होगा आफताब का नया आशियाना, कैमरे से होगी निगरानी

Divya Gautam • LAST UPDATED : November 26, 2022, 9:37 pm IST
ADVERTISEMENT
Shraddha Murder Case: तिहाड़ जेल का नंबर 4 होगा आफताब का नया आशियाना, कैमरे से होगी निगरानी

श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला को 13 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है सूत्रों के हवाले से खबर है की आफताब को इस दौरान तिहाड़ जेल की बैरक नंबर 4 में रखा जाएगा, जेल में आफताब पर कड़ी निगरानी रखी जाएगी वो लगातार सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) की निगरानी में रहेगा और जेल (Jail) में उसे इधर-उधर जाने की इजाजत भी नही दी जाएगी।

आफताब को तिहाड़ के अन्य कैदियों से अलग रखा जाएगा लेकिन उसके सेल में भी कुछ कैदी होंगे इसके पहले आफताब को अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया, जहां कोर्ट लगाई गई और वहीं पर आफताब की पेशी भी करवा दी गई थी इस दौरान सुनवाई में आफताब को 13 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस पर केस सुलझाने का दबाव

श्रद्धा मर्डर मिस्ट्री में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं लेकिन केस की गुत्थी सुलझने का नाम ही नही ले रही, पुलिस की पूछताछ में भले ही आरोपी आफताब ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है लेकिन अभी कई ऐसे सवाल हैं जो पुलिस के लिए कठिन बने हुए है दिल्ली पुलिस के हाथ अभी ऐसे सबूत नहीं लगे हैं जिनसे वह कोर्ट में आफताब को दोषी साबित कर पाएं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT