होम / Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड के ड्रग्स से जुड़े तार, हिमाचल प्रदेश जा पहुंची दिल्ली पुलिस

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड के ड्रग्स से जुड़े तार, हिमाचल प्रदेश जा पहुंची दिल्ली पुलिस

Divya Gautam • LAST UPDATED : November 28, 2022, 9:45 pm IST
ADVERTISEMENT
Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड के ड्रग्स से जुड़े तार, हिमाचल प्रदेश जा पहुंची दिल्ली पुलिस

श्रद्धा और आफताब.

श्रद्धा हत्याकांड में आए दिन कुछ न कुछ नए खुलासे सामने आ रहे हैं, इसी बीच दिल्ली पुलिस की एक टीम ने पार्वती घाटी और कसोल के इलाके तक जांच करने के लिए पहुंच गई है, जहां पर पुलिस ने साफ कर दिया है कि आफताब और श्रद्धा अप्रैल में इस जगह पर साथ पहुंचे थे। श्रद्धा और आफताब यहां एक गेस्ट हाउस में रुके थे इस दौरान श्रद्धा ने गेस्ट हाउस की रकम को यूपीआई के माध्यम से दी थी।

गेस्ट हाउस में हुई जांच

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार आफताब ने व्हाइट लोटस गेस्ट हाउस  को 760 रुपये दिए थे इसके अलावा श्रद्धा ने यूपीआई के जरिए 820 रुपये का भुगतान किया था गौरतलब है की ये गेस्ट हाउस मलाना गांव के करीब है इसके अलावा यहां की चरस विश्व स्तर पर प्रसिद्ध है वो दोनों गेस्ट हाउस में रुके थे और सात अप्रैल को ट्रैकिंग पर भी गए थे इसके बाद दोनों 8 अप्रैल को वापस लौटे थे।

गेस्ट हाउस के कर्मचारी से हुई पुछताछ

इस गेस्ट हाउस की देखभाल करने वाले चांद से जब आफताब और श्रद्धा के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि वे दोनों सामान्य लग रहे थे वो दोनों पहले दिन ट्रैकिंग के लिए गए थे पुलिस के पूछने पर चांद ने कहा उनके पास कुछ भी संदिग्ध सामान नहीं था और मुझे नहीं पता कि वो गेस्ट हाउस से निकलने के बाद कहां गए।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT