होम / Spotify Premium News: म्यूजिक एप स्पोटिफाई ईयर एंड ऑफर के तहत, तीन महीने का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन दे रहा है मुफ्त, जाने कैसे करें एक्टिवेट

Spotify Premium News: म्यूजिक एप स्पोटिफाई ईयर एंड ऑफर के तहत, तीन महीने का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन दे रहा है मुफ्त, जाने कैसे करें एक्टिवेट

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : December 30, 2022, 8:21 pm IST

Spotify Music App Offer: जानी मानी लोकप्रीय एप स्पोटिफाई ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए ईयर एंड ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत, म्यूजिक एप स्पोटिफाई तीन महीने का फ्री में प्रीमियम सब्सक्रीपशन लेके आई है। यह ऑफर इस साल के अंत तक यानी 31 दिसंबर 2022 तक के लिए ही वैध है। यानी आपके पास सिर्फ कल तक का ही टाइम बचा है।

इस ऑफर के तहत अगले 3 महीनों के लिए स्पोटिफाई का प्रीमियम सब्सक्रीपशन ग्राहकों को फ्री में दिया जा रहा है। गौर करने वाली बात यह है कि प्रीमियम सब्सक्रिप्शन का ऑफर केवल उन लोगों के लिए है जिन्होंने अभी तक प्रीमियम सब्सक्रीपशन नहीं लिया है। मतलब अगर आपने पहले प्रीमियम का उपयोग किया है और इसे फिर से मुफ्त में प्राप्त करना चाहते हैं, तो यह नहीं हो सकता।

चलिए जानते है की स्पोटिफाई का सब्सक्रीपशन कैसे लें

  1. सबसे पहले अपने स्मार्टफोन या डेस्कटॉप पर Spotify वेबसाइट खोलें
  2. उसके बाद उपर कोने में ‘3 महीने का प्रीमियम’ ऑप्शन पर किल्क करें
  3. फिर ₹0 में 3 महीने पाएं पर टैप करें
  4. जारी रखने के लिए लॉग इन या साइन अप करें
  5. इसके बाद आपको  अपना डेबीट या क्रेडीट कार्ड जोड़ने के लिए कहा जाएगा। यहां आपसे एक भी रुपय नहीं काटे जाएगें। ऑफर के दौरान आप कभी भी अपने कार्ड के डीलीट कर सकते है। इसको करते ही आप स्पोटिफाई का प्रीमियम का लाभ फ्री में उठा सकते है।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.