होम / Tara Sutaria Break Up: तारा सुतारिया ने आदर जैन संग किया ब्रेकअप, अब क्या कार्तिक आर्यन को कर रही डेट?

Tara Sutaria Break Up: तारा सुतारिया ने आदर जैन संग किया ब्रेकअप, अब क्या कार्तिक आर्यन को कर रही डेट?

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : November 7, 2023, 9:35 am IST
India News (इंडिया न्यूज), Tara Sutaria Break Up: अभिनेत्री तारा सुतारिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अपूर्वा को लेकर काफी चर्चाओं में चल रही हैं। इसके साथ ही उनका नाम कार्तिक आर्यन के साथ भी खुब जोड़ा जा रहा है। इस बीच तारा ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड आदर जैन संग अपने ब्रेकअप को कंफर्म कर दिया है। बिना ब्रेकअप की वजह बताए उन्होंने साफ कर दिया है कि, अब उनका आदर के साथ रिश्ता खत्म हो चुका है, हालांकि वह दोस्त रहेंगे।
मिली जानकारी ते मुताबिक, तारा सुतारिया ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा करते हुए कि, वे फिलहाल किसी रिलेशनशिप में नहीं हैं। जब उनसे डेटिंग को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, मैं किसी रिलेशनशिप में नहीं हूं। तारा सुतारिया के इस स्टेटमेंट से साफ हो गया है कि, तारा और आदर का ब्रेकअप हो गया है। इसके साथ ही उन्होंने कार्तिक आर्यन संग डेटिंग रूमर्स पर भी फुल स्टॉप लगा दिया है।

डेटिंग रूमर्स पर तारा के पेरेंट्स का क्या है रिएक्शन?

बता दें कि, तारा सुतारिया लंबे समय से आदर जैन के साथ रिलेशनशिप में चल रही थीं। वहीं अब एक्ट्रेस ने कंफर्म किया है कि, वे अब किसी रिलेशनशिप में नहीं हैं। वहीं इस सवाल के जवाब में कि कार्तिक आर्यन संग डेटिंग रूमर्स पर तारा के पेरेंट्स का क्या रिएक्शन हैं, एक्ट्रेस ने कहा, ‘नहीं, वे मुझे परेशान नहीं करते। मेरे पास दुनिया के सबसे अच्छे पेरेंट्स हैं।’

तारा ने आगे क्या कहा?

तारा ने आगे कहती है कि, “जब वे सुबह मेरे बारे में ये सब बातें पढ़ते हैं, तो वे मेरे पास आते हैं और हम एक कप चाय के साथ खूब हंसते हैं। हम एक्स, वाई या जेड के साथ मेरी जोड़ी बनने के बारे में पढ़ते रहते हैं। यह मेरी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले से ही होता रहा है।”

एक साथ दिखे थे तारा – कार्तिक 

वहीं हाल ही में तारा सुतारिया और कार्तिक आर्यन को एक साथ एक पार्टी से बाहर निकलते हुए देखा गया था। इसके साथ ही उन्होंने एक-दूसरे को गले भी लगाया। यहां तक कि कार्तिक ने तारा को उनकी कार तक भी ड्रॉप किया जिसके बाद फिर से दोनों के डेटिंग रूमर्स सुर्खियों में आ गए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.