होम / Salman Khan House Firing: सलमान खान को मारना नहीं था मकसद…, क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा

Salman Khan House Firing: सलमान खान को मारना नहीं था मकसद…, क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा

Raunak Kumar • LAST UPDATED : April 18, 2024, 4:22 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Salman Khan House Firing: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर हुई फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने बड़ा खुलासा किया है। क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने बताया कि आरोपियों का मकसद अभिनेता को मारना नहीं बल्कि सिर्फ डर पैदा करना था। मुंबई क्राइम ब्रांच ने बिहार जाकर दोनों आरोपियों के परिवार का बयान भी दर्ज किया है। साथ ही सागर पाल के भाई सोनू पाल को पूछताछ के लिए बुलाया है। मुंबई क्राइम ब्रांच से मुताबिक, आरोपियों ने पनवेल इलाके में स्थित सलमान खान के फार्म हाउस की भी रेकी की थी।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ!

बता दें कि सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में पुलिस ने हरियाणा से एक संदिग्ध को हिरासत में लिया। एक अधिकारी के मुताबिक जिस संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। वो घटना के पहले और बाद में आरोपियों के लगातार संपर्क में था। उन्होंने कहा कि हिरासत में लिए गए व्यक्ति पर जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई से निर्देश लेने का शक है। गौरतलब है कि इस घटना के बाद एक फेसबुक पोस्ट सामने आया था। जिसे कथित तौर पर अनमोल बिश्नोई के द्वारा अपलोड किया गया था।

PM Modis letter: ‘कोई सामान्य चुनाव नहीं’, पीएम मोदी का पहले चरण से पहले बीजेपी समेत एनडीए उम्मीदवारों को पत्र

दोनों आरोपी दे रहे संदिग्ध को जानकारी

वहीं पुलिस ने मंगलवार (16 अप्रैल) को बताया कि जांच में इस बात का संकेत मिला है कि दोनों आरोपियों को काम पर रखने के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ है। दरअसल इस मामले में सागर पाल और विक्की गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी हिरासत में लिए गए संदिग्ध को अपने मूवमेंट के बारे में डिटेल में लगातार जानकारी दे रहे थे। वहीं कॉल के लिए इंटरनेट का इस्तेमाल कर रहे थे। बता दें कि, इस घटना के बाद सागर पाल और विक्की गुप्ता मुंबई से गुजरात के भुज फरार हो गए थे। पुलिस अधिकारी ने ये भी बताया कि सूरत के पास आरोपियों ने मोबाइल का सिम कार्ड भी बदल लिया जिसका इस्तेमाल वो बातचीत के लिए कर रहे थे।

Prince Harry: आखिरकार प्रिंस हैरी ने ब्रिटेन से बदला अपना निवास स्थान, जानें किस देश का ले रहे नागरिकता

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.