होम / BSNL Free WiFi: घरों में फ्री WiFi लगा रही यह सरकारी कंपनी, इनकी बढ़ी चिंता! -India News

BSNL Free WiFi: घरों में फ्री WiFi लगा रही यह सरकारी कंपनी, इनकी बढ़ी चिंता! -India News

Raunak Kumar • LAST UPDATED : April 30, 2024, 10:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), BSNL Free WiFi: टेलिकॉम बाजार पर एयरटेल, जिओ और वोडाफोन-आईडिया का एक-तरफा राज है। परंतु इस स्थिति में समय-समय पर बदलाव भी होता रहता है। आज हम आप सभी को सरकारी कंपनी BSNL के कुछ नए ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। इसे जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल ये ऑफर ब्रॉडबैंड को लेकर दिए जा रहे हैं। क्योंकि अब आप फ्री में WiFi कनेक्शन लगवा सकते हैं।

BSNL लगा रहा फ्री वाईफाई

बता दें कि, BSNL की ओर से नए यूजर्स को एक नया ऑफर दिया ज रहा है। अब नए यूजर्स को WiFi कनेक्शन लगवाने के लिए कोई इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं देना होगा। इसका मतलब है कि इंस्टॉलेशन पूरी तरह फ्री दी जा रही है। सरकारी कंपनी की ओर से पिछले साल ही ये ऑफर दिया जा रहा था। परंतु इसे 31 मार्च तक खत्म हो जाना था। ऐसे में BSNL ने बड़ा फैसला लिया है और इस ऑफर को पूरे साल के लिए बढ़ा दिया गया है। दरअसल, आप भी नया सेटअप लगाने का विचार कर रहे हैं तो आपको सिर्फ प्लान का भुगतान करना होगा। मतलब आपको कोई एक्स्ट्रा चार्ज देने की जरूरत नहीं है, यानी आपको केबल और उपकरणों का कोई चार्ज नहीं देना होगा।

Lok Sabha Election 2024: जम्मू-कश्मीर की इस सीट पर बदला वोटिंग का डेट, जानें वजह-Indianews

सिर्फ प्लान का देना होगा पैसा

बता दें कि, ये प्लान पूरी तरह से कंपनी की ओर से दिया जा रहा है और वो भी अपने यूजर्स को बिल्कुल मुफ्त में है। BSNL की तरफ से BharatFiber और AirFiber सेवाएं ऑफर की जा रही हैं। इन दोनों को ही कंपनी की ओर से बिल्कुल फ्री दिया जा रहा है। आप भी नया कनेक्शन लगवाना चाहते हैं तो ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए आपको कंपनी की आधिकारिक साइट पर जाना होगा। यहीं पर आपको नए कनेक्शन का ऑफर दिया जाएगा। इसके लिए लॉगइन करना जरूरी है। यहां आपको घर की पूरी डिटेल फाइल करने के बाद एप्लीकेशन सब्मिट करनी होगी। ये आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो रहा है।

Amit Shah Fake Video: चुनावी मौसम में अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, जानें क्या है जनता की राय- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT