होम / TMC Protest: टीएमसी के प्रदर्शन को लेकर अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना, अभिषेक बनर्जी ने किया पलटवार

TMC Protest: टीएमसी के प्रदर्शन को लेकर अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना, अभिषेक बनर्जी ने किया पलटवार

Shanu kumari • LAST UPDATED : October 2, 2023, 9:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), TMC Protest: महात्मा गांधी की जयंती के मौके पर मनरेगा और आवास योजना की निधि की बकाया राशि की मांग को लेकर आज (सोमावार) को तृणमूल कांग्रेस नेता अभिषेक बनर्जी ने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ राजघाट पर केंद्र सरकार के खिलाफ धरना दिया। जिसे लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने टीएमसी नेता पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि, “कोयला घोटाला, शारदा घोटाला। टीएमसी की सरकार में एक के बाद एक घोटाले सामने आए।” साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ अपात्र लोगों को दिया गया। आवास के लिए 56 लाख 86 हजार नए नाम भेजे गए। जिसमें उन्होंने 20 हजार 400 करोड़ रूपये की कमाई की है।

  • ईडी को जवाब देना चाहिए
  • पश्चिम बंगाल की सरकार ने मनरेगा का पैसा खाया

राज्य सरकार ने खाया पैसा

साथ ही उन्होंने सवाल करते हुए पूछा कि ”अधिकारियों पर कार्रवाई करने में आपके हाथ क्यों कांपे। ये गरीब का पैसा किसके हाथ में जा रहा था। देश जानता है कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने यूपीए की सरकार से ज्यादा पैसे दिए।” उन्होंने दावा करते हुए कहा कि, “पश्चिम बंगाल की सरकार ने मनरेगा का पैसा खाया। पश्चिम बंगाल की सरकार भ्रष्टाचारी अधिकारियों के साथ खड़ी नजर आई। अभिषेक बनर्जी को ईडी को जवाब देना चाहिए।”

टीएमसी का पलटवार

अनुराग ठाकुर द्वारा लगाए गए आरोप पर टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने पलटवार करते हुए कहा कि ”वह कहते हैं कि उन्होंने 2 लाख करोड़ रुपये दिए, लेकिन सवाल यह है कि उन्होंने पश्चिम बंगाल से कितनी राशि ली है। वह नौ साल से सत्ता में हैं और उन्होंने पश्चिम बंगाल से कम से कम 5-7 लाख करोड़ रुपये राज्य से लिए और उसे अधिकारों से वंचित रखा है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT