होम / पहली बार खुलकर बोली तुनिषा की मां, कहा- शीजान उसे इस्लाम कबूल करने पर कर रहा था मजबूर

पहली बार खुलकर बोली तुनिषा की मां, कहा- शीजान उसे इस्लाम कबूल करने पर कर रहा था मजबूर

Suman Saurabh • LAST UPDATED : December 30, 2022, 1:36 pm IST

मुंबई। तुनिषा आत्महत्या मामले पर पहली बार उनकी मां ने खुलकर बयान दिया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा है कि-“तुनिषा ने मुझे बताया कि शीजान सेट पर ड्रग्स का सेवन करता था। तुनिषा के व्यवहार में परिवर्तन आया। शीजान ने उसे इस्लाम का पालन करने के लिए मजबूर किया। उन्होंने उस सुबह अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया लेकिन उसके बाद क्या हुआ, हमें नहीं पता।” 

”मैं तब तक चुप नहीं बैठूंगी जब तक शीजान को सजा नहीं मिल जाती। तुनिषा ने एक बार अपना फोन चेक किया और पाया कि वह उसे धोखा दे रहा है। शीजान से पूछताछ करने पर उसने उसे थप्पड़ मार दिया। मेरी बेटी को कोई बीमारी नहीं थी। मैं शीजान को नहीं छोडूंगा। मेरी बेटी चली गई, अब मैं अकेली हूं।”  तुनिषा की मां ने शीजान पर बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए कहा है कि शीजान उसे कमरे से ले गया लेकिन एम्बुलेंस को फोन नहीं किया। यह मर्डर भी हो सकता है… शीजान ने उसे हिजाब भी पहनने के लिए मजबूर किया।

तुनिषा की मौत के बाद कई सवाल 

तुनिषा की मौत के बाद उनके साथी को-स्टार शीजान खान पर कई तरह के सवाल उठ रहें हैं। सुत्र बताती है कि शीजान और तुनिषा का ब्रेकअप आत्महत्या से ठीक 15 दिन पहले हुआ था। जानकारी के अनुसार तुनिषा शर्मा और शीजान खान में काफी गहरी दोस्ती थी। लेकिन आत्महत्या के बाद शीजान संदेह के घेरे हैं। पुलिस ने शीजान सहित उनके 10 से ज्यादा करिबियों के बयान को रिकार्ड किया है। शीजान को इस मामले में गहरी पूछताछ के लिए 4 दिन की पुलिस हिरासत में लिया गया है।

तुनिषा मामले में रोज आ रहे हैं नए अपडेट

तुनिषा मामले में रोज नए अपडेट आ रहें हैं। आज उनकी मां ने शीजान को लेकर काफी कुछ कहा है। बीते दिन पुलिस ने शीजान के व्हाटस्अप चैट को खंगाला, जहां पुलिस ने पाया है शीजान का तुनिषा के अलावे अन्य लड़कियों के साथ भी संबंध थे, जिसको लेकर तुनिषा काफी परेशान थी।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT