होम / पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में आपस में टकराईं दो मालगाड़ियां, पटरी से उतरे 6 डिब्बे, ड्राइवर घायल

पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में आपस में टकराईं दो मालगाड़ियां, पटरी से उतरे 6 डिब्बे, ड्राइवर घायल

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : June 25, 2023, 8:19 am IST

इंडिया न्यूज (India News), West Bengal Train Accident: पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा के ओंडा में आज रविवार सुबह एक रेल हादसा हो गया है। इस हादसे में दो मालगाड़ियां आपस में टकरा गई हैं। जिसके बाद मालगाड़ी के कई डिब्बे पटरी से उतर गए। इस हादसे में एक ड्राइवर भी घायल हो गया है। इसके साथ ही घटना में प्लेटफॉर्म और सिग्नल रूम क्षतिग्रस्त हो गए हैं। जिसमें दो मालगाड़ियां के एक इंजन समेत 6 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं।

हादसे के बाद ट्रेनों की आवाजाही बाधित

यह हादसा सुबह करीब 4 बजे हुआ है। इस हादसे के बाद आद्रा-खड़गपुर शाखा पर ट्रेनों की आवाजाही बाधित हो गई है। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, ओडा रेलवे स्टेशन के पास लूप लाइन पर खड़ी मालगाड़ी के पिछले हिस्से से बांकुड़ा से आ रही एक अन्य मालगाड़ी टकरा गई। जिसमें एक इंजन और दो मालगाड़ी के 6 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं।

स्थानीय लोगों ने ड्राइवरों को बचाया

बता दें कि हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने ड्राइवरों को बचा लिया है। इस हादसे के बाद ये सवाल उठ रहा है कि आखिर दो मालगाड़ियां एक ही लाइन पर कैसे आ गईं? फिलहाल इस लेकर अभी तक रेलवे की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Also Read: दिल्ली-NCR में बारिश के बाद गर्मी से राहत, इन राज्यो में मानसून ने दी दस्तक, जानें अपने यहां का हाल 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.