होम / Wallet Tips: अपने पर्स में ना रखे ये चीजे, नही तो हो सकती है धन हानि

Wallet Tips: अपने पर्स में ना रखे ये चीजे, नही तो हो सकती है धन हानि

Divya Gautam • LAST UPDATED : October 30, 2022, 6:16 pm IST

पर्स, वॉलेट या फिर बटुआ का संबंध आपके भाग्य से भी जुड़ा होता है, जो लोग पर्स रखते हैं उन्हे पर्स रखते समय कुछ विशेष बातों का ध्यान रखना चाहिए क्योंकि कभी भी पर्स में कुछ ऐसी चीजे नही चाहिए जो उनके लिए हानि का कारण बन जाती है। चलिए विस्तार से जानते है इन चीजो के बारे में-

पर्स में क्या नहीं रखना चाहिए

पर्स या बटुआ में एटीएम की रशीद, होटल का बिल, सिनेमा घर की टिकट आदि रखते हैं, उनके साथ सदैव विवाद की स्थिति बनने का खतरा रहता है, पर्स में इन चीजों को कभी नहीं रखना चाहिए ये सभी चीजें विवाद को बढ़ाती है।

पर्स में ये चीजे न रखें

पर्स में चाबी नहीं रखनी चाहिए चाबी का रखना शुभ नहीं माना गया है चाबी को पर्स में रखना बहुत ही अशुभ माना गया है माना जाता है की इससे आर्थिक समस्याओं में वृद्धि होती है महत्वपूर्ण संबंध भी प्रभावित होती है व्यक्ति में  नकारात्मक विचार आते है।

पर्स में नोट को मोड़कर न रखें

मान्यता है कि पर्स को सदैव बांयी जेब में रखना चाहिए बांयी जेब में पर्स रखने से धन की बचत होती है अनावश्यक खर्चों को कम करने में मदद मिलती है इसके साथ-साथ नोट को कभी भी मोड़कर नहीं रखना चाहिए इससे भी धन की हानि झेलनी पड़ती है।

ये भी पढ़े- Bigg Boss 16: शालीन पर बुरी तरह से भड़के बीग बॅास , कहा एक्टिंग का ऑडिशन बंद करिए

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT