होम / We Women Want के मंच पर सब इंस्पेक्टर प्रीती मान ने साझा किए अपने अनुभव 

We Women Want के मंच पर सब इंस्पेक्टर प्रीती मान ने साझा किए अपने अनुभव 

Divya Gautam • LAST UPDATED : April 3, 2023, 4:57 pm IST

We Women Want in Delhi: वी वीमन वांट का पहला संस्करण मुंबई में हुआ था। आज दूसरा संस्करण दिल्ली के ताज वीवांता होटल में चल रहा है। दिल्ली कार्यक्रम के सत्र में सब इंस्पेक्टर प्रीती मान सब इंस्पेक्टर रेखा से भी बात-चीत हुई जहांं उनसे हमारे एंकर द्वारा उनके जीवन के अनुभवों और काम संबधि अनुभवों के बोरे में सवाल पूछे गए।

सब इंस्पेक्टर प्रीती मान ने साझा किए अपने अनुभव 

इन सवालों का जवाब देते हुए उन्होनें सबसे पहले ITV Network को धन्यवाद दिया और रहा कि मैने दिल्ली पुलिस 2014 में जॉइन कि थी लेकिन पहले मैने B.Led किया है मैं एक टीचिंग इंडस्ट्री से थी लेकिन उसके बाद मुझे टीचिंग में कुछ खास उत्साह नजर नही आया, तो मैने दिल्ली पुलिस केो जॉइन कर लिया। इसी कड़ी में उन्होनें अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि मेरे पास सबसे ज्यादा केस वेश्यावृत्ति और सामूहिक बलात्कार के आते है। मैने वेश्यावृत्ति के केस में दिल्ली एनसीआर में बहुत रेड की थी और आरोपियों को कड़ी सजा मै दिलवा पाई थी।

सब इंस्पेक्टर रेखा ने रेप केस पर की बात 

इसी कॉनकलेव के दौरान सब इंस्पेक्टर रेखा से भी बात-चीत हुई जहां उन्होनें बताया कि किस तरह महिला इंस्पेक्टर वेश्यावृत्ति और बलात्कार जैसे केस के लिए ज्यादा इमोशनल होती है और पीड़ित महिलाएं भी महिला इंस्पेक्टर से बात करने में ज्यादा अच्छा महसूस करती है। इसी कड़ी में उन्होनें एक केस के बारे में बताया कि एक 8 साल की बच्ची का रेप एक 24 वर्ष के युवक ने किया था उसके बाद हमारी टीम ने दिन रात एक करके आरोपी को मुंबई से पकड़़ा था।

ये भी पढें- We Women Want में बोलीं शमा मोहम्मद-कुरान में तीन तलाक का कोई जिक्र नहीं है

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT