होम / Weather report: मध्य प्रदेश में भारी बारिश से हाल बेहाल, जगह-जगह जल भराव।

Weather report: मध्य प्रदेश में भारी बारिश से हाल बेहाल, जगह-जगह जल भराव।

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 16, 2022, 2:16 pm IST

मध्य प्रदेश के कई हिस्सों में लगातार बारिश हो रही है। मंडला में ऊपरी इलाके में लगातार हो रही बारिश से नर्मदा नदी फिर उफान पर है। पानी बढ़ने के साथ ही छोटा पुल डूब चुका है। नर्मदा का जलस्तर बढ़ा तो कन्हार, बुढनेर, बंजर, सुरपन नदी भी उफान पर आ गईं।कई गांव का जिला मुख्यालय से टूट गया है। क्योंकि छोटे पुल के ऊपर दो फीट पानी बह रहा था। मध्य प्रदेश के उज्जैन में भारी बारिश के बाद शिप्रा नदी में भी उफान आ गया और आस-पास के इलाको में  जल भराव हो गया।

मध्य प्रदेश के कटनी में भारी बारिश।

मध्य प्रदेश के कटनी में भी बारिश से लोगो का हाल बेहाल है। खतरों के बीच कई छात्र नदी पार कर स्कूल जाते देखे गए। बसाड़ी स्कूल में पढ़ने वाले सभी छात्र महानदी पार पढ़ने जाते हैं। इनके पास और कोई दूसरा रास्ता नहीं है और अगर है तो वह 15 किलोमीटर की दूरी पर है।रतलाम में भारी बारिश के बाद तालीदाना में पुलिया के ऊपर से पानी बहता देखा गया। कई लोग जान जोखिम में डालकर पुल को पार करते दिखे। सैलाना तहसील में एक बुजुर्ग उफनते नाले के पानी में डूब गए। जिन्हे दो लड़कों ने बचाया।

ये भी पढ़ेWeather Report: महाराष्ट्र में आसमान से बरसी आफत, भारी बारिश से लोग बेहाल।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.